नागिन के अवतार में नजर आएगी हिना खान, इस दिन से शुरू होगी 'नागिन 5' की शूटिंग
नागिन के अवतार में नजर आएगी हिना खान, इस दिन से शुरू होगी 'नागिन 5' की शूटिंग
Share:

टेलीविज़न जगत का सबसे लोकप्रिय शो 'नागिन' का 5वां सीजन जल्द ही कलर्स चैनल पर प्रारंभ होने जा रहा है. इस सीरियल में हिना खान और सुरभि चंदना को नागिन के लुक में देखने के लिए ऑडियंस बड़ी बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं. इस सीरियल में बतौर लीड अभिनेत्री के लिए फेमस निर्माता एकता कपूर की पहली पसंद हिना खान थीं, लेकिन अभिनेत्री अपने व्यस्त शेड्यूल के वजह से इस सुपरनेचुरल सीरीज के लिए वक्त नहीं निकाल पाईं. जैसे की तीसरे सीजन में एक्ट्रेस करिश्मा तन्ना ने कहानी को रोल करने की शुरुआत की उसी प्रकार अभिनेत्री हिना खान 5वें सीजन में होंगी. जिसके बाद में अभिनेत्री सुरभि चांदना द्वारा इस सीरियल को आगे बढ़ाया जाएगा.

एक्ट्रेस हिना खान के साथ टेलीविज़न के फेमस अभिनेता मोहित मल्होत्रा ​​और धीरज धूपर महत्वपूर्ण किरदारों में नजर आएगी. जबकि हिना के बारे में एक ऑफिशियली घोषणा प्रोडक्शन हाउस द्वारा की जाएगी, लेकिन मोहित ने एक साक्षात्कार में इसकी पुष्टि की है. सूत्रों के अनुसार शूटिंग प्रारंभ करने के लिए शो 'नागिन 5' के लिए सब कुछ निर्धारित किया गया है. सभी पड़ताल होने के बाद एक्ट्रेस हिना खान कल शूटिंग प्रारंभ कर देंगी. वह इस सीरियल के कुछ एपिसोड का भाग होंगी. अभिनेत्री हिना इस बारे में बहुत हैरान है क्योंकि वह पहले भी फ्रैंचाइजी का भाग बनना चाहती थी, लेकिन डेट्स की दिक्कत के वजह से ऐसा नहीं कर सकी.  

बता दें की नागिन 4 के फिनाले के लिए एक्ट्रेस सुरभि ज्योति, अदा खान को शूट करने के बुलाया गया है, जो निश्चित रूप से फिनाले में को जबरदस्त बनाने में साहयता करेगा. एक्ट्रेस निया शर्मा और विजयेंद्र कुमेरिया नागिन 4 भी इस फिनाले का भाग होंगे. बिग बॉस 13 फेम रश्मि देसाई ने हाल ही में इस सीरियल में ज्वाइन किया है.

रोशन सिंह ने छोड़ा तारक मेहता का शो, शाहरुख खान के को-स्टार को मिला ऑफर!

तारक मेहता का उल्टा चश्मा के इस सितारे की फैन है दीपिका, इंस्टाग्राम पर शेयर किया पोस्ट

एक्ट्रेस दिव्यांका ने एक्सेप्ट किया ब्लैक एंड व्हाइट चैलेंज, साझा की ये खूबसूरत तस्वीर

 

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -