रोशन सिंह ने छोड़ा तारक मेहता का शो, शाहरुख खान के को-स्टार को मिला ऑफर!
रोशन सिंह ने छोड़ा तारक मेहता का शो, शाहरुख खान के को-स्टार को मिला ऑफर!
Share:

सब टीवी का लोकप्रिय शो 'तारक मेहता का उल्टा चश्मा' के नए एपिसोड्स आने प्रारंभ हो गए हैं. सब टीवी के इस शो को हमेशा से ही फैंस का बेहद प्यार मिला है. सीरियल के सभी कलाकार भी बहुत पसंद किए जाते हैं. काफी वक्त से ये खबरें सुर्ख़ियों में हैं कि सीरियल में रोशन सिंह सोढ़ी की भूमिका निभा रहे गुरुचरण सिंह सीरियल छोड़ रहे हैं. लेकिन, पहले सीरियल के मेकर्स ने इस प्रकार की खबर से साफ़ इंकार कर दिया था.

अब लेटेस्ट रिपोर्ट ये है कि गुरुचरण सिंह ने सीरियल छोड़ दिया है. एक रिपोर्ट के अनुसार , गुरुचरण ने सीरियल छोड़ दिया है. उन्होंने लॉकडाउन के बाद दोबारा शूटिंग प्रारंभ नहीं की. वो अभी तक सीरियल में दिखाई नहीं दिए हैं. इसी दौरान ये भी खबरें सामने आ रही हैं कि शाहरुख खान के को-स्टार रहे अभिनेता बलविंदर सिंह सूरी को इस किरदार के लिए अप्रोच किया गया है. एक्टर बलविंदर सिंह मूवी दिल तो पागल है में दिखाई दिए थे. वो शाहरुख के फ्रेंड बने थे. अगर मेकर्स और उनके बीच चीजें अच्छी रही तो वो इस किरदार को निभा सकते हैं. हालांकि, अभी तक कुछ भी ऑफिशियली तौर पर नहीं है. आधिकारिक अभी कुछ भी एलान नहीं हुआ है.

बीती 28 जुलाई को सीरियल ने बारह वर्ष पूरे कर लिए हैं. गुरुचरण ने इस मौके पर पोस्ट साझा कर खुशी भी जाहिर की थी. उन्होंने शेयर किये गए पोस्ट के कैप्शन में लिखा- तारक मेहता का उल्टा चश्मा को 12 वर्ष हो गए. पूरी टीम को बधाई, कैमरे के आगे और कैमरे के पीछे सबको. फैंस को शुक्रिया. 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

 

तारक मेहता का उल्टा चश्मा के इस सितारे की फैन है दीपिका, इंस्टाग्राम पर शेयर किया पोस्ट

एक्ट्रेस दिव्यांका ने एक्सेप्ट किया ब्लैक एंड व्हाइट चैलेंज, साझा की ये खूबसूरत तस्वीर

बिग बॉस 14 का भाग नहीं होगी 'तारक मेहता का उल्टा चश्मा' की यह अदाकारा

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -