टीवी एक्ट्रेस हिना खान ने बताया कैसा है उनका बॉडीटाइप
टीवी एक्ट्रेस हिना खान ने बताया कैसा है उनका बॉडीटाइप
Share:

टीवी की जानी मानी अदकारा हिना खान टीवी के बाद अब फिल्म और OTT प्लेटफॉर्म्स पर भी अपनी धाक जमाने के लिए तैयार हैं. वहीं हिना खान टीवी की दुनिया में सबसे ग्लैमरस एक्ट्रेस में शुमार की जाती हैं. वहीं उनकी फोटोज भी लोगों को खूब पसंद आती हैं. वहीं हाल ही में हिना खान ने अपनी कुछ नई तस्वीरें फैन्स संग शेयर की हैं. इसके साथ ही हिना खान ने लॉकडाउन फेज में रेड आउटफिट में अपनी कुछ फोटोज शेयर की हैं. इसमें वे हमेशा की तरह बेहद खूबसूरत नजर आ रही हैं. वहीं फोटोज के साथ हिना खान ने ये भी पता लगा लिया है कि उनका बॉडीटाइप कैसा है.

इसके साथ ही हिना खान ने कैप्शन के जरिए इस बारे में खुद फैंस को बताया है. उन्होंने लिखा- आखिरकार मैंने ये पता लगा ही लिया है कि मेरा बॉडीटाइप कैसा है. ये एक ऑवरग्लास की तरह है जिसमें कुछ मिनट्स एक्स्ट्रा हैं.हिना खान ने रेड प्रिंटेड लॉन्ग गाउन में अपनी कुछ फोटोज शेयर की हैं.एक दिन में ही फोटोज को 5 लाख से ज्यादा लाइक्स इंस्टाग्राम पर मिल चुके हैं और फैन्स उनकी तारीफ करते नहीं थक रहे हैं.

आपकी जानकारी के लिए बता दें कि लॉकडाउन फेज में हिना खान खुद को बोरियत से बचाने के लिए तरह-तरह के नुक्से अपना रही हैं. कभी वे कुकिंग में हाथ आजमाती नजर आती हैं तो कभी वे स्केच बनाती नजर आती हैं.बता दें कि हिना खान को सन किस्ड फोटोज से खास लगाव है. उनका इंस्टाग्राम अकाउंट सनकिस्ड फोटोज से भरा रहता है. इन फोटोज में वे और भी खिली-खिली नजर आती हैं.

बाजार में उपलब्ध हुआ LG का नया टीवी, जानें क्या है इसकी खासियत

उतरन फेम टीना दत्ता लॉकडाउन में सीख रही हैं योगा

इन टीवी एक्टर्स ने निभाया राम-सीता का रोल

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -