हिना ने शेयर किया अपने नए म्यूजिक वीडियो का पहला लुक, 16 अप्रैल को होगा रिलीज
हिना ने शेयर किया अपने नए म्यूजिक वीडियो का पहला लुक, 16 अप्रैल को होगा रिलीज
Share:

टीवी की मशहूर एक्ट्रेस हिना खान इन दिनों काम में व्यस्त हैं। जी इन दिनों उनके पास कई तरह के प्रोजेक्ट हैं जिनपर वह काम कर रहीं हैं। अभी बीते सोमवार को ही उन्होंने अपने अपकमिंग म्यूजिक वीडियो 'बेदर्द' का पहला लुक शेयर किया है जो फैंस को दीवाना बना रहा है। जी दरअसल हिना ने अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम अकाउंट पर गाने का पोस्टर शेयर किया है जो बड़ा बेहतरीन है। इस पोस्टर में नजर आ रहा है कि ये गाना 16 अप्रैल 2021 को रिलीज किया जाने वाला है।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by HK (@realhinakhan)

इस गाने के पोस्टर को शेयर करते हुए हिना खान ने कैप्शन में लिखा है-"16 अप्रैल को 'बेदर्द' @Bocketard @pocketfmindia @stebinben पर रिलीज किया जाएगा। पॉकेट ने अपना पहला म्यूजिक वीडियो पेश किया। बेदर्द। 16 अप्रैल को एक्सक्लूसिव पॉकेट एफएम पर। ऐप पर हिट ऑडियो शो के आधार पर- ये रिश्ता क्या कहलाता है।" आप सभी देख सकते हैं पोस्टर में एक्ट्रेस राजस्थानी शादी के परिधान में दिखाई दे रहीं हैं। उनके साथ गायक स्टेबिन बेन नजर आ रह है। आपको बता दें कि 'बेदर्द' को स्टेबिन बेन ने गाया है और इस गाने के बोल संजीव चतुर्वेदी ने लिखे हैं।

मिली जानकारी के तहत इस गाने को पॉकेट एफएम इंडिया द्वारा प्रस्तुत किया गया है। अब हिना के फैंस ख़ुशी से झूम रहे हैं और जल्द से जल्द इस गाने के आने के इंतज़ार में हैं। वैसे यह पहली बार नहीं है जब हिना खान ने किसी म्यूजिक वीडियो में काम किया हो। वह इससे पहले 'रांझणा' में प्रियांक शर्मा और 'हमको तुम मिल गए' में धीरज धूपर के साथ नजर आ चुकी हैं।

तमन्ना भाटिया ने प्लेन से शेयर की ऐसी तस्वीर की दंग रह गए फैंस, एक्ट्रेस के पीछे नजर आए विराट कोहली

क्या रद्द हो जाएंगे CBSE की बोर्ड परीक्षाएं ? केजरीवाल बोले- मौजूदा हालात में यही बेहतर फैसला

दिल्ली में अगले तीन दिन तक जमकर झुलसाएगी गर्मी, 40 डिग्री तक जा सकता है पारा

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -