तमन्ना भाटिया ने प्लेन से शेयर की ऐसी तस्वीर की दंग रह गए फैंस, एक्ट्रेस के पीछे नजर आए विराट कोहली
तमन्ना भाटिया ने प्लेन से शेयर की ऐसी तस्वीर की दंग रह गए फैंस, एक्ट्रेस के पीछे नजर आए विराट कोहली
Share:

दक्षिण भारतीय फिल्म जगत की मशहूर अभिनेत्री तमन्ना भाटिया अपनी सुंदरता तथा अभिनय के कारण लाखों लोगों के दिलों पर राज करती हैं। हाल ही में बाहुबली फेम एक्ट्रेस ने अपनी एक जबरदस्त फोटो सोशल मीडिया पर साझा की। इस फोटो में तमन्ना भाटिया अपने फ्रेंड्स संग मस्ती करती हुईं नजर आ रही थी। तमन्ना भाटिया की जैसे ही ये फोटो सामने आईं, एक्ट्रेस के कई प्रशंसक शॉक्ड हो गए। 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Tamannaah Bhatia (@tamannaahspeaks)

दरअसल, इस फोटो में तमन्ना भाटिया की पीठ के पीछे बैठा व्यक्ति बहुत हद तक विराट कोहली की भांति नजर आ रहा था। जिसके कारण लोगों को लगा कि उनके पीछे विराट कोहली हैं। इसके पश्चात् तमन्ना भाटिया की ये फोटो लोगों के बीच चर्चा का विषय बन गई। दरअसल, तमन्ना भाटिया के साथ नजर आने वाला ये व्यक्ति लोकप्रिय मेकअप मैन है जो कई फिल्म अभिनेत्रियों को अपने मेकअप से इंप्रेसिव लुक्स दे चुका है। इनका नाम फ्लोरियन हुरैल है। जो हाल ही में तमन्ना भाटिया के साथ फ्लाइट में उपस्थित था।

आपकी जानकारी के लिए बता दें कि विराट कोहली एवं तमन्ना भाटिया के इश्क के चर्चे अतीत में बहुत रह चुके हैं। मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो विराट कोहली अभिनेत्री तमन्ना भाटिया को देखते ही दिल बैठे थे। हालांकि किन्हीं कारणों से इनका रिलेशनशिप लंबा नहीं चल पाया था। तत्पश्चात, एक्ट्रेस अनुष्का शर्मा क्रिकेटर तथा भारतीय क्रिकेट टीम के कैप्टन विराट कोहली के दिल में बस गईं। आज ये जोड़ी एक प्यारी सी बेटी के माता-पिता बन चुके हैं।

ख़त्म हुआ फैंस का इंतजार! रिलीज हुआ 'RRR' का शानदार पोस्टर, फैंस में मची भारी खलबली

रिलीज हुआ 'राधे श्याम' का नया पोस्टर, जबरदस्त अंदाज में नजर आए प्रभास

शाहिद कपूर की इस जबरदस्त फिल्म में नजर आने वाली थी रश्मिका मंदाना, जानिए क्यों किया था इनकार

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -