मालदीव में छुट्टियां बना रही ये अभिनेत्री, शेयर की खूबसूरत तस्वीर
मालदीव में छुट्टियां बना रही ये अभिनेत्री, शेयर की खूबसूरत तस्वीर
Share:

टेलीविजन की दुनिया की सबसे पॉपुलर और कामयाब अभिनेत्री हिना खान का एक नया हॉट फोटो वायरल हो गया है. हिना खान ने अपनी मेहनत से ये साबित किया है कि अगर आप में टैलेंट है तो कोई भी चीज आपका रास्ता नहीं रोक सकती. हिना जितनी टैलेंटेड हैं उतनी ही खूबसूरत भी हैं. अपनी सेक्सी और हॉट फोटो से हिना खान आए दिन सोशल मीडिया पर ट्रेंड होती रहती हैं. एक बार फिर ऐसा ही कुछ करते नजर आ रही हैं हिना खान जो आपको बेहद पसंग आएगा. इस फोटो पर ढेर सारे लाइक आए हैं.

दरअसल, हिना खान ने इंस्टाग्राम पर फोटो शेयर किया है. इन खूबसूरत फोटो में हिना खान बेहद सेक्सी लग रही हैं.समुद्र किनारे सन ग्लासेस लगाए रेड प्रिंटेड आउटफिट में कमाल की लग रही हैं सेक्सी पोज देती हिना खान फैन्स के दिलों पर छुरियां चला रही हैं. फैन्स भी इस फोटो को देखकर तारीफ कर रहे हैं. सोशल मीडिया पर ये फोटो काफी तेजी से वायरल हो रहा है.

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

 

हिना खान टीवी की पॉपुलर अभिनेत्री हैं जिन्होंने हाल ही में ऐशिया की सबसे सेक्सी वुमेन के तीसरे लिस्ट में शामिल है. जिसके बाद हाल में हिना खान का गाना आया था जो काफी पसंद किया गया था. इसके बाद वह जल्द ही हॉलीवुड की फिल्मों में नजर आने वाली है. हिना खान ने स्टार प्लस के सीरियल से अपने करियर की शुरुआत की थी. आज वह बॉलीवुड में जाने का दम रखती है. 

Naagin 4 : देव को मारने निकल पड़ी है नयनतारा, बन गयी नागिन

करिश्मा तन्ना ने किनारे पर बैठकर बिकनी में दिया पोज, फैंस रह गए दंग

टीवी एक्ट्रेस मोनालिसा ने साड़ी लुक में ढाया कहर,

अग्निसाक्षी के एपिसोड में प्रमिला देगी दयानंद को कड़ी चेतावनी

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -