अग्निसाक्षी के एपिसोड में प्रमिला देगी  दयानंद को कड़ी चेतावनी
अग्निसाक्षी के एपिसोड में प्रमिला देगी दयानंद को कड़ी चेतावनी
Share:

कन्नड़ का जाने माने दिगज्ज अभिनेता के लोकप्रिय शो अग्निसाक्षी के नवीनतम एपिसोड में , शौर्य ने सान्निधि को अपनी शादी के पंजीकरण के बाद घर छोड़ने की योजना के बारे में सूचित किया जा सकता है । साननिधि उसे अपने फैसले पर पुनर्विचार करने के लिए मनाने की पूरी कोशिश करती है। परन्तु , शौर्य अपने फैसले पर अड़ जाता है और अगले दिन घर छोड़ने के लिए तैयार हो जाता है।

दूसरी ओर, दयानंद, प्रमिला से उसके कमरे में मिलता है और बहुत मासूम होने का नाटक करता है। दयानंद के एजेंडे को सीखने पर, एक उग्र प्रमिला उस पर भड़क जाती है और उसे पूरे साल धोखा देने के लिए स्पष्टीकरण मांगती है। दयानंद खुद का बचाव करने की कोशिश करता है परन्तु विफल रहता है क्योंकि प्रमेला अपनी सभी अवैध गतिविधियों के लिए सबूत पेश करती है। वह दयानंद को चेतावनी देती है कि वह कार्यालय से लिए गए सभी पैसे वापस कर दिए जा सकते है | 

अभिनेता दयानंद आगे जगह छोड़ देता है और शोबा को उसी के बारे में सूचित करता है। शोबा प्रमीला से डरता है और दयानंद से कुछ करने का अनुरोध करता है। दयानंद प्रमेला को जल्द से जल्द मारने का फैसला करता है। इस बीच, अंजलि ने शौर्य को गले लगाया और उसके लिए एक स्टैंड लेने के लिए उसे धन्यवाद दिया गया है । वह उसके प्रति अपना आभार व्यक्त करती है और उनके सुखद भविष्य की कामना करती है।

Box Office : बॉक्स ऑफ़िस पर रोबिन हुड ने दिखाई दबंगाई, सलमान की फिल्म ने कमाए इतने करोड़

नीलेश ने कहा- हिंदी फिल्मों के गाने लिखने से मैं ऊब गया, पुराना वाला नीलेश मिसरा फिर आएगा सामने

भतीजी की शादी में पहुंचे बॉलीवुड की यह दिग्गज हस्ती, अभिनेता कुमार गौरव की बेटी सिया बनीं दुल्हन

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -