Naagin 4 : देव को मारने निकल पड़ी है नयनतारा, बन गयी नागिन
Naagin 4 : देव को मारने निकल पड़ी है नयनतारा, बन गयी नागिन
Share:

टेलीविजन की जानी मानी अभिनेत्री जैस्मीन भसीन ने टीवी के चर्चित सीरियल नागिन 4 के लेटेस्ट एपिसोड में देव का परिवार अपने बेटे के लिए खास पूजा करता है। वहां एक बड़ा सांप आ जाता है जिसे देखकर सभी डर जाते हैं। दूसरी तरफ यह विशाल सांप देव को परेशान करता है और उसे गाड़ी में बंद कर देता है। मंदिर में देव का परिवार यह देखकर चौंक जाता है कि उन्हें कई सांपों ने घेर लिया है। देव और उसके भाई एक बंगले पर मानस का बैचलर्स पार्टी मनाने पहुंचते हैं। मानस की मंगेतर वृंदा भी वहां पहुंच जाती है। नयनतारा वृंदा को अंदर नहीं जाने के लिए कहती है।देव की मां वृंदा को फोन करती है। वृंदा उन्हें यह बताती है कि उनका बेटा इंडिया में है। वह यह सुनकर चौंक जाती है कि देव कतर में नहीं इंडिया में है।

नयनतारा देव से बदला लेने के लिए उसे मारने का सोचती है। वह उसे राइड पर ले जाती है। बाद में वह यह कहकर गाड़ी से उतरती है कि उसे प्यास लगी है। वह उतरकर अपने नागिन अवतार में आ जाती है।नागिन 4 की कास्ट नागिन सीजन 4 के कलाकारों में सुरभि ज्योति, पर्ल वी पुरी, अनीता हसनंदानी, मौनी रॉय, करणवीर बोहरा और अर्जुन बिजलानी है। जबकि अदा खान और रक्षाानंद खान भी महत्वपूर्ण भूमिका बहुत अच्छे से निभा रहे है।

खबरों के मुताबिक शो के सीज़न 4 में नए नागिन को कई सुविधा मिल सकती है|  जानकारी के लिए बता दें कि नागिन 4 के बीते एपिसोड में दिखाया गया था कि लाल टेकरी मंदिर में वैशाली पहुंचती है और वो देव की सलामती के लिए पूजा करवाती है। वैशाली को लगता है कि इस पूजा के जरिए देव की मदद की गयी थी और उसपर से इच्छाधारी नाग का साया हट गया था| परन्तु वैशाली का ऐसा सोचना बिल्कुल गलत साबित हो गया क्योंकि उसका पाला नयनतारा से पड़ा है और वो देवा मां की बहुत बड़ी भक्त है।

पारस की गर्लफ्रेंड ने पूछा माहिरा की माँ से ये सवाल,नहीं मिला कोई जवाब

भारती सिंह ने छुपकर खाई जलेबी, 16 पराठे भी कर गई चट

Bigg Boss 13: सलमान खान ने फिर से मेकर्स को दी शो छोड़ने की धमकी, बोले -'अभी पांच हफ्ते ...'

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -