लाल लिपस्टिक लगाकर सभी को घायल करती नजर आईं हिना खान
लाल लिपस्टिक लगाकर सभी को घायल करती नजर आईं हिना खान
Share:

टीवी इंडस्ट्री में हिना खान को लोग खूब पसंद करते हैं। ऐसे में हाल ही में उन्होंने एक फोटोशूट शेयर कर दिया है जो आप देख सकते हैं। जी दरअसल हिना बहुत जल्द बॉलीवुड में फिल्म 'हैक्ड' से डेब्यू करने वाली हैं और इससे पहले हिना खान लगातार सोशल मीडिया पर अपना फोटोशूट शेयर करती दिखाई दे रही हैं जो आप देख सकते हैं।

जी दरअसल हिना ने कुछ देर पहले एक शानदार फोटोशूट करवाया है और उसे अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर पोस्ट किया है जो आप देख सकते हैं। इस फोटोशूट के फोटोज को शेयर कर उन्होंने लिखा है OOTD for #Hacked PromotionsDress by @mitaliwadhwaearrings by @bellofoxHeels by @dech_barrouciStyled by @sayali_vidya MUA @satyamakeupartistHairstylist @sayedsaba @rishabhkphotography इस फोटोशूट में वह दिलकश दिखाई दे रहीं हैं। आप देख सकते हैं इसमें उनका लुक काफी दिलकश है।

हिना खान अक्सर अपनी तस्वीरों के चलते सुर्खियों में रहती हैं और इस बार तो उन्होंने अपनी तस्वीरों से आग ही लगा दी है। आप देख सकते हैं एक बार फिर से हिना खान लेटेस्ट तस्वीरों में बेहद बोल्ड दिखाई दी और उनका लुक काफी कमाल लग रहा है। वैसे हिना खान ने कुछ देर पहले शेयर की इन फोटोज में अपने ग्लैमरस अंदाज भी दिखा दिया है जो उनके हर फोटोशूट में नजर आता है। इसमें वह सफेद कलर की खूबसूरत ड्रेस में नजर आ रहीं हैं और खूबसूरत दिखाई दे रहीं हैं। आपको बता दें कि हिना खान जल्द ही हैक्ड फिल्म में रोहन शाह के साथ नजर आएंगी।

BB13: आसिम रियाज ने आरती सिंह को बताया फिक्स्ड डिपॉजिट, फिर से होगा जबरदस्त हंगामा

BB13 : बिगबॉस से पहले ऐसे रहता था ये कंटेस्टंट, हैंडसम हंक से कम नहीं बिहार के विशाल

शो की विनर रह चुकी श्वेता तिवारी के पास नहीं है बिगबॉस देखने का समय

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -