ईद पर हिना खान ने शेयर की ऐसी तस्वीर कि लोग कह रहे 'भिखारन...'

आप सभी जानते ही हैं कि आज ईद है और ईद का दिन मुसलमानों के लिए बेहद ख़ास होता है. ऐसे में हिना खान अब अपने घर चुकी हैं, लेकिन लगता है कि अभी भी वो अपनी खूबसूरत ट्रिप को भूल नहीं पा रही हैं. जी हाँ, वहीं वह लगातार अपने हॉलीडेज की कुछ फोटोज शेयर कर सभी को हैरान कर रहीं हैं लेकिन इसके कारण वह ट्रोलिंग का शिकार हो रही है. जी हाँ, हिना ने हाल ही में अपने इंस्टाग्राम पर कुछ तस्वीरें शेयर की हैं और हिना ने ये तस्वीरें अपनी ट्रिप के दौरान पेरिस में क्लिक करवाई थीं. वहीं इन तस्वीरों में वह जिस कपड़े में दिखाई दे रही है वह उनके लिए ट्रोल हो रहीं हैं.

लोगों ने यह तक कह दिया है कि वह भिखारन है. जी हाँ, वैसे इन तस्वीरों में हिना यलो कलर के शानदार आउटफिट में नजर आई और इस ड्रेस के साथ हिना ने ब्लू व्हाइट कलर के स्पर्टस् शूट पहने हुए हैं. इस तस्वीर पर एक यूजर ने लिखा है 'ईद के दिन ऐसी तस्वीर शेयर करते हुए शर्म नहीं आई हिना..' वहीं एक यूजर ने लिखा है 'ईद पर ऐसा काम करने वाली महिला मुस्लिम नहीं हो सकती.''

आपको बता दें कि इस दौरान हिना ग्लैमरस अंदाज में पोज देती नजर आई और उनके खुले बाल उनकी खूबसूरती पर चार चांद लगा रहे थे. वहीं आप देख सकते हैं इस दौरान खुद को धूप से बचाने के लिए हिना स्टाइलिश चश्मा पहने दिखीं। वैसे हिना आए दिन स्टाइलिश होती जा रहीं हैं.

अगले जन्म में खुद को बकरा और अर्चना पूरण सिंह को बकरी बने देखना चाहते हैं कपिल

बिग बॉस के इस कंटेस्टेंट ने प्रेयर वीडियो सॉन्ग रिलीज कर दी ईद की बधाई

रील में धार्मिक लेकिन रियल लाइफ में स्मोकिंग करती है 'तारक मेहता..' की यह एक्ट्रेस, हो चुकी है ट्रोल

 

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -