बिग बॉस के इस कंटेस्टेंट ने प्रेयर वीडियो सॉन्ग रिलीज कर दी ईद की बधाई
बिग बॉस के इस कंटेस्टेंट ने प्रेयर वीडियो सॉन्ग रिलीज कर दी ईद की बधाई
Share:

हाल ही में बिग बॉस फेम एजाज खान ने रमजान के पाक मौके पर प्रेयर वीडियो सॉन्ग रिलीज किया है जो गूगल पर ट्रेंड कर रहा है और आप सभी देख सकते हैं. जी हाँ, नूर ए नज़र नाम के इस प्रेयर वीडियो सॉन्ग को एजाज खान के चैनल पर ही रिलीज किया गया है. आप देख सकते हैं इस वीडियो में एजाज खान अपने साथियों के साथ खुदा की याद में गुम हैं और इस प्रेयर सॉन्ग को यूट्यूब पर बार- बार देखा जा रहा है. वहीं बहुत ही कम समय में रिलीज किए इस वीडियो सॉन्ग को अब तक 417,607 व्यूज मिल चुके हैं जो आप देख सकते हैं. वहीं नूर ए नज़र प्रेयर सॉन्ग के संगीतकार हैं चंदन सक्सेना और म्यूजिक की मिक्सिंग की है एलेक्स ने.

 

आप सभी को बता दें कि इस गाने की रिकॉर्डिंग लंदन के आबे रोड स्टूडियो में हुई है. वहीं शादाब के लिखे गीत को शेरी व सीटीओ ग्रुप ने मिलकर अपनी आवाज़ दी है और इस गाने का डायरेक्शन किया है नीतीश चंद्र ने. आपको बता दें कि एजाज खान के अलावा हम इस वीडियो में टिकटॉक स्टार्स आमिर अरब व सोहैल शेख को भी देख देख सकते हैं और ख़ास बात ये है कि वीडियो के साथ ही एजाज खान के बेटे अदान खान ने इंडस्ट्री में कदम रखा है. जी हाँ, वहीं एजाज खान के प्रोडक्शन हाउस का नाम है एक नंबर प्रोडक्शन.

आपको बता दें कि इस प्रोडक्शन की निर्माता हैं आयशा खान और करीब दो दर्जन से भी ज्यादा शॉर्ट फिल्म और कई म्यूजिक वीडियो का निर्माण करने वाले शादाब सिद्दीकी ने इस वीडियो का मेकओवर किया है. आप सभी जानते ही हैं कि ईद का मौक़ा बॉलीवुड इंडस्ट्री के लिए अहम् है और कई फ़िल्मी हस्तियों ने अपने घर मेहमानों को निमंत्रित किया है ईद का त्यौहार मनाने के लिए.

इस मशहूर एक्ट्रेस का पति था यह एक्टर, शादी के 6 साल बाद ले लिया तलाक

कहां तक पहुंचा Karan Oberoi रेप केस, ये है रिपोर्ट

कृष्णा अभिषेक के बच्चों के जन्मदिन पर पहुंचे कई लोकप्रिय स्टार्स

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -