रील में धार्मिक लेकिन रियल लाइफ में स्मोकिंग करती है 'तारक मेहता..' की यह एक्ट्रेस, हो चुकी है ट्रोल

इन दिनों और काफी समय से सब टी.वी. के शो 'तारक मेहता का 'उल्टा चश्मा' में नजर आने वाली सोनालिका का आज जन्मदिन है. आप सभी को बता दें कि सोनालिका का जन्म 5 जून, 1976 को महाराष्ट्र में हुआ था. वहीं सोनालिका ने अपने करियर की शुरुवात मराठी थिएटर से की थी और उसके बाद उन्होंने कई मराठी फिल्मों में भी काम किया हैं।. सभी फिल्मों में उन्हें खूब पसंद किया गया और आज भी वह मराठी इंडस्ट्री में खूब पॉपुलर हैं. आप सभी को बता दें कि असल जिंदगी में सोनालिका बहुत धार्मिक हैं और उनके पति समीर जोषी और बेटी आर्या जोषी है.

वहीं ‘तारक मेहता..’ में गोकुलधाम सोसायटी के सेक्रेटरी और ट्यूशन टीचर आत्मराम तुकाराम भिड़े की पत्नी माधवी और बेटी सोनू भिड़े की केमिस्ट्री लोगों को बहुत पसंद है. इसी के साथ आपको बता दें कि शो में वह एक मराठी महिला का रोल निभा रहीं हैं. सोनालिका उस समय सुर्ख़ियों में आईं थीं जब उन्होंने एक फोटोशूट करवाया था, जिसमें वह बीड़ी पीती नजर आईं थीं.

जी हाँ, उस समय सोनालिका जमकर ट्रोलिंग का शिकार हुईं थीं और फैंस ने उनके प्रति नाराजगी बताई थी क्योंकि किसी को उम्मीद नहीं थी कि वह इस तरह कभी स्मोकिंग कर सकती हैं. आपको बता दें कि यह स्मोकिंग नहीं थी बल्कि सोनालिका ने स्मोकिंग केवल फोटोशूट के लिए की थी.

कृष्णा अभिषेक के बच्चों के जन्मदिन पर पहुंचे कई लोकप्रिय स्टार्स

कहां तक पहुंचा Karan Oberoi रेप केस, ये है रिपोर्ट

सलमान बनने वाले है परदादा, इस शो में किया खुलासा

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -