वाइट ड्रेस में बहुत खूबसूरत नजर आईं टीवी की पॉपुलर बहु
वाइट ड्रेस में बहुत खूबसूरत नजर आईं टीवी की पॉपुलर बहु
Share:

टीवी की सबसे पॉपुलर बहु और टीवी की सबसे पॉपुलर अभिनेत्री हिना खान काफी लम्बे समय से अपने परिवार के साथ लंदन में वेकेशन एन्जॉय कर रहीं थीं लेकिन अब वह लौट आईं हैं. हिना आए दिन अपने इंस्टाग्राम वाल पर अपनी तस्वीरें शेयर करती हैं जो हॉट और सेक्सी रहती हैं. अपनी हॉट फोटोज के कारण हिना अक्सर ही सुर्ख़ियों में रहीं हैं. हिना ने हाल ही में अपने इंस्टाग्राम पर वाइट ड्रेस में तस्वीरें शेयर की है जो हॉट है.

इन तस्वीरों में वह काफी संस्कारी दिखाई दे रहीं हैं. हिना की इन तस्वीरों को भी उनके बॉयफ्रेंड रॉकी ने ही क्लिक किया है. आपको बता दें कि जल्द ही हिना खान टीवी शो 'कसौटी जिंदगी की 2' में नजर आने वाली थीं लेकिन हाल ही में खबर मिली है कि ऐसा कुछ नहीं है वह शो में पहले नेगेटिव किरदार निभाते हुए नजर आने वाली थीं जिसका नाम 'कोमोलिका' होने वाला था लेकिन अब वह किरदार क्रिस्टल डिसूजा निभाते हुए नजर आएंगी.

आपको बता दें कि हिना खान जल्द ही एक वेब सीरीज में भी नजर आने वाली हैं जिसके लिए वह तैयारियों में लगीं हुईं हैं. फिलहाल हिना की यह तस्वीरें खूब पसंद की जा रहीं हैं. आपको यह भी बता दें कि हिना खान अक्सर ही अपनी तस्वीरों के कारण ट्रोलिंग का सामना करती हैं लेकिन इस बार उन्हें तारीफें मिल रहीं हैं.

इस तवसिर को शेयर कर उन्होंने लिखा है Magic is all around you just have to believe @houseoffett@vblitzcommunications Jewellery @kohar_jewelleryShoes @theloom.in कुछ समय पहले हिना के बॉयफ्रेंड को भी जमकर ट्रोलिंग का सामना करना पड़ा था.

बिग बॉस 12 को लेकर पुनीश शर्मा ने दिया बड़ा बयान

पहले से कहीं ज्यादा हॉट और ग्लैमरस होगी 'कसौटी-2' की कोमोलिका

'कसौटी जिंदगी 2' में नजर आएंगी बॉलीवुड की यह हॉट एक्ट्रेस

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -