बिग बॉस 12 को लेकर पुनीश शर्मा ने दिया बड़ा बयान

Sep 15 2018 03:40 PM
बिग बॉस 12 को लेकर पुनीश शर्मा ने दिया बड़ा बयान

जल्द ही बिग बॉस सीजन 12 कि शुरुआत होने वाली है. बात कि जाए पिछली बार की तो पिछली बार रिएलिटी शो बिग बॉस का सीजन 11 बेहद रोमांचक और एंटरटेनिंग माना गया था और वह था भी. पिछले सीजन में हिना खान, शिल्पा शिंदे, विकास गुप्ता, पुनीश शर्मा और बंदगी कालरा टॉप कंटेस्टेंट्स माने गए थे जिनकी पॉपुलरिटी घर से बाहर आने के बाद और सोशल मीडिया पर खूब तेजी से रही थी. अब इस बार के सीजन में भी कई ‘विचित्र जोड़ियों’ की कैमेस्ट्री नजर आने की बात कही गई है.

बिग बॉस की इस एक्स-कंटेस्टेंट को देखकर आप भूल जाएंगे सब कुछ

अब ऐसे में हाल ही में बिग बॉस सीजन 11 में नजर आए कंटेस्टेंट पुनीश शर्मा ने बात की है और कुछ ऐसा कह दिया है कि आप सुनकर हैरान रह जानेगे. उन्होंने कहा कि' इस बार का शो ‘विचित्र जोड़ियां’ हैं लेकिन पुनीश और बंदगी जैसी जोड़ी शो को दोबारा नहीं मिलेगी'. वैसे बात तो पुनीश ने सही कही है. हाल ही में एक इंटरव्यू के दौरान पुनीश ने कहा कि 'इस बार बिग बॉस सीजन 12 के मेकर्स के लिए एक बहुत बड़ा चैलेंज होगा कि कैसे शो को पहले के सीजन से बेहतर और यूनिक बनाया जा सके.

100 करोड़ रूपए मिलने पर भी बिग बॉस का हिस्सा नहीं बनना चाहती यह एक्ट्रेस

ऐसा लगता है कि उन्होंने हमसे इंस्पिरेशन ली है कि शो के सीजन 12 पर इस बार कई सारे पुनीश और बंदगी लिए जा सकें. लेकिन मैं कहता हूं कि उन्हें हम जैसा कोई नहीं मिलेगा'. आपको यह पता ही होगा कि सीजन 11 में पुनीश और बंदगी कंटेस्टेंट के तौर पर शो में गए थे लेकिन कपल बनकर घर से बाहर आए थे और आज भी दोनों साथ है और दोनों जल्द शादी करने वाले हैं.

सल्लू मियां ने दिखाया अपना शर्टलेस अंदाज़, वजन घटाने के लिए दिन-रात बहा रहे पसीना

इस वजह से सलमान के शो में अनुष्का नहीं करेंगी अपनी अपकमिंग फिल्म का प्रमोशन

हॉटनेस का जादू बिखेर रही है स्प्लिट्सविला की एक्स-कंटेस्टेंट