पहले से कहीं ज्यादा ग्लैमरस होगी 'कसौटी-2' की कोमोलिका
पहले से कहीं ज्यादा ग्लैमरस होगी 'कसौटी-2' की कोमोलिका
Share:

जल्द ही टीवी पर प्रसारित होने वाले शो 'कसौटी जिंदगी की 2' को लेकर फैंस काफी एक्साइटेड हैं. यह शो 25 सितंबर से ऑनएयर हो रहा है. शो में अनुराग और प्रेरणा के अलावा कोमोलिका के किरदार को लेकर लंबे समय से चर्चाएं बढ़ती जा रहीं हैं. इन चर्चों के बीच एकता कपूर ने अपने इंस्टाग्रांम स्टोरी पर कोमोलिका के लुक्स और वार्डरोब को लेकर कुछ तस्वीरें शेयर कर दी हैं. इन तस्वीरों में मॉडल के बैक लुक की फोटो आप देख सकते हैं जिसमें ब्लाउज का डिजाइन दिखाई रहा है. जो आप नई कोमोलिका के द्वारा पहना हुआ देखेंगे.

नए टीवी शो 'दास्तान-ए-मोहब्बत' के प्रोमो से नाराज हुए फैंस

इन तस्वीरों से तो यह अंदाजा लगाया जा सकता है कि इस बार कोमोलिका का किरदार पिछले बार से भी ज्यादा स्टाइलिश और ग्लैमरस होने वाला है जो आपको पसंद भी आएंगे यह तय है. आपको बता दें कि पिछली बार इस सुपरहिट शो में कोमोलिका बनी उर्वशी ढोलकिया का लुक भी बेहद स्टाइलिश था और हॉट भी. इस बार कोमोलिका के किरदार को लेकर अभी तक कंफ्यूज बरकरार है. खबरों कि माने तो इस शो के रीमेक में कोमोलिका के रोल के लिए हिना खान का नाम चर्चाओं में हैं लेकिन बीच में अभिनेत्री क्रिस्टल डिसूजा का नाम भी सामने आया है.

अपने न्यूड एमएमएस पर भड़की राखी, कह दी यह बात

हाल ही में एकता ने अपने ट्विटर अकाउंट पर क्रिस्टल डिसूजा और उर्वशी ढोलकिया के साथ एक फोटो शेयर की है, जिसे कैप्शन देते हुए एकता ने लिखा था कि 'अपने गैंग से नए जनरेशन की सबसे बुरी लड़की (कोमोलिका) के किरदार को बनाने में टिप्स लेते हुए. #Komolika #fromtheformertothelatter.' अब इस फोटो को देखकर यह साफ हो गया था कि हिना खान के जगह पर कोमोलिका का किरदार क्रिस्टल डिसूजा निभाएंगी.

इस वजह से सलमान के शो में अनुष्का नहीं करेंगी अपनी अपकमिंग फिल्म का प्रमोशन

दिव्यांका त्रिपाठी के इस लुक ने धड़काया लोगों का दिल

फिल्मों में फ्लॉप हुईं मौनी, टीवी पर करेंगी वापसी

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -