फिर कोमोलिका ने दिखाया अपना जादू, नजर आईं सनसाइन जैसी
फिर कोमोलिका ने दिखाया अपना जादू, नजर आईं सनसाइन जैसी
Share:

इन दिनों लगातार टीवी एक्ट्रेस हिना खान अपना सेक्सी लुक दिखा रहीं हैं और सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रह रहीं हैं. वह हमेशा अपनी बात और हॉट फोटो के लिए सोशल मीडिया सनसनी बानी रहती हैं. वह आए दिन अपनी तस्वीरें इंस्टाग्राम पर शेयर करती रहती हैं. अब एक बार फिर हिना खान ने इंटरनेट पर फोटो शेयर की है जिसमें वो बहुत हॉट लग रही हैं. इस तस्वीरें में हिना खान ने यलो कलर की ड्रेस पहनी हैं जी हाँ उन्होंने यलो कलर का कुर्ता पहना है और साथ ही सफेद कलर की सलवार पहनी है.

आपको बता दें कि हिना खान के इंस्टाग्राम पर उन्होंने अपनी इस ड्रेस में 7 फोटो शेयर की है जिसमें वो बला की खूबसूरत लग रही हैं. इस तस्वीर के साथ उन्होंने कैप्शन दिया है Hello sunshine the colour yellow said Outfit @sisa_studio @vblitzcommunicationsJewellery @hmJuttis @theloom.in कैप्शन के जैसे ही हिना खान फोटो में सनशाइन की तरह ही लग रही हैं. इस फोटोमें वह बोल्ड अंदाज में दिखाई दे रहीं हैं.

तस्वीर में हिना खान ने बालों को खोल रखा है जो शानदार दिखाई दे रहीं हैं वहीं उन्होंने मेकअप अपने लुक के हिसाब से ही किया है उनका मेकअप उनके लुक को और भी ज्यादा खूबसूरत बना रहा है जो आप देख सकते हैं. हिना इसके पहले और शानदार अंदाज में नजर आ चुकीं हैं.वह इन दिनों कसौटी जिंदगी में इन दिनों कोमोलिका बनकर नजर आ रहीं हैं और सभी के दिलों को लूट रहीं हैं.

रेड गाउन में अपना सेक्सी टैटू फ्लॉन्ट करती नजर आईं 'देसी क्वीन'

हिना को पछाड़ उनका छोटा भाई कर रहा है बॉलीवुड में डेब्यू

एक बार फिर क्रॉप टॉप में कोमोलिका ने दिखाया बोल्ड अंदाज

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -