एक बार फिर क्रॉप टॉप में कोमोलिका ने दिखाया क्यूट अंदाज
एक बार फिर क्रॉप टॉप में कोमोलिका ने दिखाया क्यूट अंदाज
Share:

इन दिनों लगातार अपनी हॉटनेस दिखाने में लगी हुईं एक्ट्रेस हिना खान की लेटेस्ट फोटो इंस्टाग्राम पर सामने आई है जिसमे हिना खान की सेक्सी और हॉट अंदाज में नजर आ रहीं हैं. वैसे ही उनकी यह तस्वीर हाल ही में सोशल मीडिया पर शेयर की गई है. इस तस्वीर में वह काफी खूबसूरत दिख रही हैं जो आप सभी देख सकते हैं. इस फोटो को फैंस काफी पसंद कर रहे हैं और इस पर लगातार कमेंट्स भी आ रहे हैं. हिना खान ने लेटेस्ट फोटो में क्रॉप टॉप और जेगिंग पहने नजर आ रही हैं जो उनके ऊपर सेक्सी दिखाई दे रहा है. इस खूबसूरत ड्रेस पर उन्होंने रेड लिपिस्टिक लगाई हुई है जो उनके लुक को हॉट बना रही है.

हिना खान सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहा करती हैं. वह अपनी हर एक्टिविटी और पलों को वह अपने फैंस के लिए सोशल मीडिया पर शेयर करती हैं. हिना खान ने नई फोटो में उन्होंने खूबसूरत ईयरिंग भी वियर किये हैं इसी के साथ नया हेयरस्टाइल भी बनाया है जो उनके लुक में चार चाँद लगा रहा है. इससे पहले भी हिना खान ने एक खूबसूरत फोटो शेयर की थी. जिसमें उन्होंने चश्मा लगाया हाथ में कॉफी का कप पकड़ा हुआ था. आप सभी को बता दें कि हिना खान इन दिनों स्टार प्लस के शो कसौटी जिंदगी में नजर आ रही हैं. एकता कपूर के सीरियल में हिना खान कोमोलिका के अवतार में दिख रही हैं.

कोमोलिका का किरदार इस सीरियल के पहले भाग में काफी फेमस हुआ था जिसे उर्वशी ने निभाया था. और अब बात करें इस बार की तो इस बार भी यह खूब पॉपुलर हो रहा है और इस बार कोमोलिका का किरदार हिना खान निभा रही हैं और फैंस हिना को नेगेटिव किरदार में भी खूब पसंद कर रहे हैं. आप सभी को पता ही होगा कि इससे पहले वह बिग बॉस 12 में नजर आईं थीं जहां वह सेकेंड रनरअप भी रहीं थीं.

सेक्सी अंदाज में कॉफी पीते हुए हिना खान ने शेयर की तस्वीरें

लाल सुर्ख होंठों से लोगों को दीवाना बना रहीं हैं कोमोलिका

एयरपोर्ट पर दिखा हिना खान का स्टाइलिश लुक, देखते ही फैंस हुए बेहाल

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -