हिना को पछाड़ उनका छोटा भाई कर रहा है बॉलीवुड में डेब्यू
हिना को पछाड़ उनका छोटा भाई कर रहा है बॉलीवुड में डेब्यू
Share:

आप सभी जानते ही हैं कि टीवी के कई एक्टर्स इन दिनों बॉलीवुड में एंट्री कर रहे हैं. वहीं इन दिनों खबरें आ रहीं हैं कि अमन शर्मा भी बॉलीवुड में डेब्यू करने वाले हैं. जी हाँ, वह इन दिनों वैसे ही अपने मेकअोवर को लेकर काफी सुर्खियों में है. आप सभी को बता दें कि अमन सीरियल 'ये रिश्ता क्या कहलाता है' में नजर आए थे और वह अब काफी गुडलुकिंग और हैंडसम हो गए हैं. वहीं सोशल मीडिया पर उनके नए लुक की फोटोज वायरल हो रहे हैं जिन्हे देखकर लडकियां उनपर फ़िदा हो रही हैं.

वहीं शो से अमन को काफी पॉपुलैरिटी मिली थी और अब जानकारी मिली है कि, शो छोड़ने के बाद वो बड़े प्रोजेक्ट करने की ओर ध्यान दे रहे हैं. जी हाँ.,अब वह बॉलीवुड में एंट्री की तैयारी में हैं जो वह जल्द ही करने वाले हैं. बचपन में अमन काफी भारी हुआ करते थे।लेकिन अब उन्होंने अपने लुक्स पर बहुत मेहनत की है और अपना काफी वजन कम किया है जिससे वह हैंडसम हेंक दिखने लगे हैं.

आप सभी को बता दें कि ये रिश्ता क्या कहलाता है में अमन ने हिना खान (अक्षरा) के छोटे भाई का किरदार अदा किया था वहीं साल 2012 में शो में लीप आने से पहले वो अकेले ही चाइल्ड एक्टर थे और शो में उन्होंने एक प्रोटेक्टिव और केयरिंग भाई का रोल किया था. ख़बरों के अनुसार वह जल्द बॉलीवुड में डेब्यू कर रहे हैं. वहीं आप सभी ने देखा होगा शो म वह अपनी अक्षरा से बहुत प्यार करते थे और उनके लिए कुछ भी करने को तैयार थे. उनके रोल को काफी सराहा गया थाऔर आज भी उन्हें याद किया जाता है.

एक बार फिर क्रॉप टॉप में कोमोलिका ने दिखाया बोल्ड अंदाज

सेक्सी अंदाज में कॉफी पीते हुए हिना खान ने शेयर की तस्वीरें

लाल सुर्ख होंठों से लोगों को दीवाना बना रहीं हैं कोमोलिका

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -