Omg... बिगबॉस के लिए हिना ने कम किया 7 किलो वजन
Omg... बिगबॉस के लिए हिना ने कम किया 7 किलो वजन
Share:

इन दिनों बिगबॉस के घर में हिना खान काफी चर्चा में है. कभी अपने लड़ाई-झगड़ो को लेकर तो कभी अपनी सेहत तो लेकर. जी हाँ... हिना अपनी सेहत को लेकर काफी सजग रहती है. जब हिना ने टीवी शो 'ये रिश्ता क्या कहलाता है' छोड़ा था तब उनका वजन थोड़ा बढ़ा हुआ था. और बिगबॉस के घर में हिना फिट होकर आना चाहती थी. इसलिए हिना ने करीब 7 किलो वजन घटाया है. जी हाँ... बिगबॉस में आने से पहले हिना टीवी शो 'खतरों के खिलाड़ी' में भी नजर आई थी. और उसके फिनाले में भी हिना काफी फिट नजर आ रही थी.

हाल ही में हिना से सम्बंधित एक सूत्र ने बताया कि- उन्होंने बिगबॉस के घर में जाने से पहले करीब 7 किलो वजन घटाया है. शो में आने के लिए हिना ने एक टारगेट सेट किया था जिसके लिए उन्होंने काफी मेहनत भी की है. वैसे हिना के बारे में एक और बात पता चली है और वो ये है कि हिना ने बिगबॉस में आने के लिए कुछ खास कपड़ो का भी चुनाव किया था. और वे चाहती थी कि बिगबॉस के घर में हिना उन्ही ड्रेसेस में नजर आये. वैसे हिना की इन बातो से तो पता चल रहा है कि वे अपने स्टाइल और ड्रेसेस को लेकर काफी सजग रहती है.

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

Bigg Boss-11 : जब सपना ने अर्शी के मुँह पर छिड़का काला HIT...

बिगबॉस-11 : अर्शी, सपना और हिना पहुंची जेल...

गोलमाल की हर फिल्म में अभिनेत्रियों के बदलने पर अजय ने ये कहा

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -