बिगबॉस-11 : अर्शी, सपना और हिना पहुंची जेल...

बिगबॉस-11 के घर में लगातार हो रही कैट फाइट दर्शको के लिए मनोरंजन हो गई है. हिना खान, अर्शी खान और सपना चौधरी तीनो को ही घर वालो ने जेल के अंदर पंहुचा दिया है. दरअसल शुक्रवार के एपिसोड में घर के कैप्टन बने विकास गुप्ता को घर में से कोई ऐसा कंटेस्टेंट चुनना था जिसे वे जेल में भेजना चाहते हो. जिसके बाद विकास ने हिना का नाम लिया. विकास ने हिना के नाम लेने का कारण बताया कि घर में हिना कोई भी काम नहीं करती है और न ही वो विकास की कोई बात मानती है.

वही दूसरी ओर बिगबॉस के घर में पडोसी के तौर पर एंट्री लेने वाली महजबीं को बिगबॉस ने ऐसा कोई व्यक्ति चुनने के लिए कहा जिसे पडोसी आपसी सहमति से जेल भेजना चाहते हो. तो फिर महजबीं ने अर्शी का नाम लिया. और इसकी वजह बताते हुए उन्होंने कहा कि, वह विकास के कैप्टन बनने पर सेफ होने की कोशिश कर रही हैं. काम से बचने की कोशिश कर रही हैं. इसलिए वह उन्हें जेल में भेजना चाहेंगी. इन दोनों के बाद जब बिगबॉस के घर जेल भेजने के लिए जब तीसरे नाम की चर्चा हो रही थी तो सपना खुद ही खड़ी हो जाती है और कहती है कि वे जेल जाना चाहती है. क्योकि इस वक़्त आर्शी और सपना के बीच कुछ ठीक नहीं चल रहा है तो लगता है कि अब सपना कोठरी में जाकर अर्शी को सबक सिखाना चाहती है.

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

गोलमाल की हर फिल्म में अभिनेत्रियों के बदलने पर अजय ने ये कहा

Omg... सल्लू मिया और खुद की शादी पर तब्बू ने ऐसा कहा....

'सीक्रेट सुपरस्टार' और 'गोलमाल अगेन' को सेंसर बोर्ड से मिला ये सर्टिफिकेट

 

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -