Bigg Boss-11 : जब सपना ने अर्शी के मुँह पर छिड़का काला HIT...
Bigg Boss-11 : जब सपना ने अर्शी के मुँह पर छिड़का काला HIT...
Share:

बिगबॉस के घर विकास की कैप्टनशिप में शुक्रवार को ही अर्शी, सपना और हिना को जेल भेज दिया गया है. वैसे ये तो सभी को पता ही है कि सपना और अर्शी के बीच इस वक़्त खूब पंगे चल रहे है. इसलिए शायद अर्शी से बदला लेने के लिए सपना खुद ब खुद ही जेल पहुंच गयी. लेकिन जेल जाकर भी अर्शी सीधी तरह न बैठी. अर्शी सपना से पन्गा लेने के लिए कहती है कि, "जेल में बहुत कीड़े है बिगबॉस". और एक ही बात रिपीट कर अर्शी बार-बार सपना को परेशान कर रही थी. अर्शी के बार-बार परेशान करने पर सपना के सब्र का बांध टूट गया और फिर सपना कोठरी में रखा हिट उठाकर पूरे कमरे में छिड़क देती है.

इतना ही नहीं कमरे के साथ-साथ सपना वहा मौजूद अर्शी के मुँह पर भी काला हिट डाल देती है. सपना की इस हरकत से अर्शी गुस्से से आग बबूला हो उठी और फिर अर्शी ने जोर-जोर से चिल्लाकर सारे घरवालों को इक्कठ्टा करने की कोशिश करने लगी. जब घर वाले वहा आ गए तो अर्शी सभी को बताने की कोशिश करती है कि सपना ने उनके साथ क्या-क्या किया. वैसे बिगबॉस के घर हो रही कैट फाइट इन दिनों दर्शको का खूब मनोरंजन कर रही है.

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

गोलमाल की हर फिल्म में अभिनेत्रियों के बदलने पर अजय ने ये कहा

Omg... सल्लू मिया और खुद की शादी पर तब्बू ने ऐसा कहा....

'सीक्रेट सुपरस्टार' और 'गोलमाल अगेन' को सेंसर बोर्ड से मिला ये सर्टिफिकेट

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -