रश्मि देसाई ने सिडनाज के फैंस को ट्रोलिंग के बीच कही यह बात
रश्मि देसाई ने सिडनाज के फैंस को ट्रोलिंग के बीच कही यह बात
Share:

टीवी के जाने माने शो 'बिग बॉस 13' में नजर आ चुकी रश्मि देसाई इंडस्ट्री की उन अदाकाराओं में से एक हैं जो कि सोशल मीडिया पर अपने विचारों को खुलकर व्यक्त करने से जरा भी नहीं हिचकिचाती हैं। इसके साथ ही रश्मि देसाई के बेबाक बयान कई बार सिडनाज के फैंस को पसंद नहीं आते हैं। वहीं जिसके बाद लोग रश्मि देसाई को बुरा भला कहने लग जाते हैं। फैंस के गुस्से के चलते रश्मि देसाई अक्सर सोशल मीडिया पर ट्रोल होती रहती हैं। वहीं इन दिनों रश्मि देसाई सिडनाज के फैंस के निशाने पर आ चुकी हैं। वहीं बीते कुछ दिनों से रश्मि देसाई बुरी तरह से ट्रोल हो रही हैं।इसके साथ ही इसी बीच रश्मि देसाई ने ट्रोलर्स को करारा जवाब दे दिया है।

इसके आलावा ट्रोलर्स को मुंह तोड़ जवाब देते हुए रश्मि देसाई ने ट्वीटर पर लिखा है कि, 'एक हद में रहकर किसी का मजाक बनाना चाहिए।वहीं  ट्रोलिंग की भी एक सीमा होती है। वहीं शायद मजाक बनाते हुए आप लोगों को ये बात समझ नहीं आती परन्तु सच तो यह है कि ट्रोलिंग के जरिए आप किसी का दिल दुखाते हो। अगर आप लोग मुझे पसंद नहीं करते हैं तो मेरे प्रोफाइल चेक करना बंद कर दीजिए। वहीं मुझे फॉलो करने की कोई जरुरत नहीं है। जियो और दूसरों को भी चैन से जीने दो।' 

आपकी जानकारी के लिए बता दें की बिग बॉस 13 का हिस्सा बनने के बाद टीवी एक्ट्रेस रश्मि देसाई की फैन फॉलोइंग में जबरदस्त इजाफा हुआ है। वहीं जहां एक तरफ लाखों लोग रश्मि देसाई पर जान छिड़कते हैं तो वहीं कुछ ऐसे लोग भी हैं जो टीवी की इस हसीना को कुछ खास पसंद नहीं करते हैं। यही वजह है जो 'बिग बॉस 13' के घर से बाहर आने के बाद कई बार रश्मि देसाई ट्रोलर्स को जवाब दे चुकी हैं। इसके अलावा इतना ही नहीं कई बाद हद पार होने पर रश्मि देसाई ट्रोलर्स को ब्लॉक करने में जरा भी देर नहीं लगाती हैं। वहीं इस पोस्ट के सामने आने के बाद भी कुछ लोग रश्मि देसाई की मजाक बना रहे हैं।  

'नागिन 5' में एक बार फिर नजर आएंगे पर्ल वी पुरी

पलक तिवारी की पोस्ट पर अभिनव कोहली ने कही यह बात

इस टीवी अभिनेता की टली शादी, अमेरिका में फंसी मंगेतर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -