नए फोटोशूट में बहुत दिलकश नजर आईं हिना खान, देखकर पागल हो जाएंगे आप
नए फोटोशूट में बहुत दिलकश नजर आईं हिना खान, देखकर पागल हो जाएंगे आप
Share:

टीवी एक्ट्रेस हिना खान ने हाल ही में एक बार फिर से हॉट अंदाज दिखाया है. हिना ने एक फोटो ऐसी शेयर कर दी है कि लोग उनके दीवाने हो गए हैं. वैसे भी हिना खान आज किसी पहचान की मोहताज नहीं है और वह लाखों फैंस की रोल मॉडल बन चुकी हैं. ऐसे में हाल ही में हिना का नया वीडियो सॉन्ग 'रांझणा' रिलीज हुआ है जो आपने देखा ही होगा. इस वीडियो में वह अपने बेस्ट फ्रेंड प्रियांक शर्मा के साथ है और उनके साथ हिना का ये वीडियो यूट्यूब पर खूब देखा जा रहा है. इसी के साथ दूसरी तरफ हिना अपने लुक्स के कारण भी सुर्खियों में छाई हुईं हैं. जी हाँ,हाल में ही उन्होंने अपने इंस्टाग्राम में कुछ तस्वीरें शेयर की जो आप देख सकते हैं.

आपको बता दें कि इन तस्वीरों में हिना फ्लोरल वन पीस में नजर आ रही हैं और उनका लुक वाकई में दिल को छू लेने वाला दिखाई दे रहा है. आप देख सकते हैं इन तस्वीरों में हिना खान पिंक फ्लोरल ड्रेस में काफी अट्रैक्टिव लग रही हैं और इस ड्रेस के साथ हिना ने मैचिंग के ही हील्स पहन रखे हैं जो पिंकी दिख रहे हैं.

वहीं इन तस्वीरों में खुले कर्ली बाल हिना खान की खूबसूरती में चार चांद लगाने के काम कर रहे हैं और तस्वीरों में वह दिलकश लग रहीं हैं. इस समय हिना खान की ये तस्वीरें फैंस को काफी पसंद आ रही हैं और सभी इसकी तारीफें करने में लगे हुए हैं. हिना की तस्वीरों पर चंद घंटों में ही लाखों लाइक्स और हजारों कमेंट्स आ चुके हैं और सभी इसे पसंद कर रहे हैं.

'रांझणा' गाने के रिलीज से पहले हिना संग रोमांटिक हुए प्रियांक, कहा- 'रॉकी तो...'

एशिया की खूबसूरत महिलाओं की सूची में शामिल हुईं 8 भारतीय अभिनेत्रियां, सभी हैं आपकी फेवरेट

हिना खान शोर्ट ड्रेस में आई नजर,फेन्स को स्टाइलिश लुक ने बनाया दीवाना

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -