एशिया की खूबसूरत महिलाओं की सूची में शामिल हुईं 8 भारतीय अभिनेत्रियां, सभी हैं आपकी फेवरेट
एशिया की खूबसूरत महिलाओं की सूची में शामिल हुईं 8 भारतीय अभिनेत्रियां, सभी हैं आपकी फेवरेट
Share:

हाल ही में बॉलीवुड की खूबसूरत अभिनेत्री आलिया भट्ट और दीपिका पादुकोण का नाम एक सर्वे में एशिया की सबसे खूबसूरत महिलाओं की लिस्ट में शामिल हो गया है. जी हाँ और इस बार आलिया भट्ट को साल की सबसे खूबसूरत महिला का खिताब मिला है. वहीं दीपिका पादुकोण इस दशक की सबसे ब्यूटीफुल महिला चुनी गई हैं.

मिली जानकारी के मुताबिक लंदन की 'Eastern Eye'साप्ताहि क मैगजीन ने यह सर्वे कराया है और इस सर्वे में ऑनलाइन वोटिंग के जरिए सबसे खूबसूरत महिलाओं की सूची तैयार की गई है. वहीं एशिया की खूबसूरत महिलाओं की इस सूची में आलिया भट्ट टॉप पर हैं. इसी के साथ दीपिका पादुकोण को दूसरा स्थान मिला है और आपको याद हो दीपिका पादुकोण पिछले साल इस सूची में शीर्ष पर थीं. वहीं इस सूची में टीवी एक्ट्रेस और बिग बॉस की एक्स कंटेस्टेंट हिना खान तीसरे नंबर पर रही हैं और बात करें चौथे नंबर की तो इस पर पाकिस्तानी एक्ट्रेस माहिरा खान हैं. इसी के साथ अब वह सबसे खूबसूरत पाकिस्तानी महिला बन गई हैं.

आपको बता दें कि लगातार पांच साल से उन्हें यह खिताब मिलता जा रहा है. वहीं इस सूची में सुरभि चंदना (5), कैटरीना कैफ (6), शिवांगी जोशी (7), निया शर्मा (8), मेहविश हयात (9) और प्रियंका चोपड़ा (10) भी शामिल हैं. इसका मतलब है कि एशियाई महिलाओं की सूची में 8 भारतीय और दो पाकिस्तानी एक्ट्रेस शामिल हैं जो बहुत गर्व की बात है.

करण जौहर ने खोला राज, इस वजह से वॉरड्रोब में रखते हैं रंगीले और चमकीले पोशाकें

जाट के विरोध के बाद से 'पानीपत' के विवादित हिस्से को काटा गया

बिकिनी में अपना सेक्सी फिगर फ्लॉन्ट करते नजर आई 45 साल की यह एक्ट्रेस

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -