बॉयफ्रेंड के साथ इस शो में थिरकना चाहती है हिना खान
बॉयफ्रेंड के साथ इस शो में थिरकना चाहती है हिना खान
Share:

टीवी के सबसे चर्चित शो बिग बॉस 11 की कंटेस्टेंट रह चुकी और टीवी की मशहूर अभिनेत्री हिना खान एक बार फिर तेजी से सुर्खियों में है. खबरों के अनुसार बताया जा रहा है कि, हिना बहुत ही जल्द अपने लॉन्ग टाइम बॉयफ्रेंड रॉकी जैसवाल के साथ टीवी का मशहूर शो नच बलिए के नवें सीजन में नजर आ सकती हैं.

 

 

Love

A post shared by Hina Khan (@realhinakhan) on

गौरतलब है कि, हिना जब से बिग बॉस के घर से बाहर आई है तब से वह अपने बॉयफ्रेंड रॉकी जैसवाल को पूरा समय दे रही है. हिना खान सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती है और आये दिन अपनी खूबसूरत तस्वीर शेयर करती रहती है. अब हाल ही में उन्होंने एक बार फिर अपनी एक तस्वीर रॉकी के साथ शेयर की है जो बड़ी ही तेजी से इंटरनेट पर वायरल हो रही है. इस तस्वीर को शेयर करते हुए हिना खान ने इस बात की भी जानकारी दी कि, उन्होंने रॉकी के साथ पहली बार स्टेज पर परफॉर्मेंस दी है. इसके अलावा हिना ने अपनी इस तस्वीर के साथ एक खूबसूरत कैप्शन भी दिया. 

 

उन्होंने लिखा कि, "ऐसा पहली बार है कि हमने साथ में परफॉर्मेंस दी है और मैं कहना चाहती हूं कि हमारे इस जादू को बार-बार स्टेज पर रीक्रिएट करने का इंतजार मुझसे नहीं हो रहा है." हिना के इन सब बातों से ये साफ़ जाहिर होता है कि, वह बहुत ही जल्द किसी डांस शो का हिस्सा बनना चाहती है. अब देखना ये है कि, हिना अपने बॉयफ्रेंड रॉकी के साथ किस शो का हिस्सा बनेगी.

ये भी पढ़े

जब टीवी का यह एक्टर बना बिग बी का फेवरेट

'बत्ती गुल मीटर चालू' के सेट से शाहिद का दिखा देसी लुक

सिंगर अंकित तिवारी ने की सगाई, दो दिन बाद बंधेंगे शादी के बंधन में

 

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -