सिंगर अंकित तिवारी ने की सगाई, दो दिन बाद बंधेंगे शादी के बंधन में
सिंगर अंकित तिवारी ने की सगाई, दो दिन बाद बंधेंगे शादी के बंधन में
Share:

इंडस्ट्री के मशहूर सिंगर अंकित तिवारी मंगलवार को किसी और की अमानत हो गए. अंकित तिवारी ने पल्लवी शुक्ला नाम की लड़की से सगाई कर ली है. सगाई के बाद अंकित ने अपनी जीवनसाथी के साथ इंस्टाग्राम पर फोटो भी शेयर की है. अंकित ने स्टाइलिश डॉट वाला कोट पहना है वही पल्लवी ने रेड कलर का लहंगा पहना है जिसमे वो बेहद ही खूबसूरत लग रही है. अंकित की शादी की खबरे काफी दिनों पहले से सुनने में आ रही थी लेकिन अब उन्होंने सगाई करके फैंस की इस खबर को भी सच साबित कर दिया.

अंकित ने इंस्टाग्राम पर फोटो शेयर कर पल्लवी के लिए एक स्पेशल मैसेज भी लिखा है. उन्होंने कैप्शन में लिखा कि- 'मैं पूरी जिंदगी तुम्हें प्यार करूँगा, तुम्हारी देखभाल करूँगा, सम्मान करूँगा...'

आपको बता दे 23 फरवरी को अंकित और पल्लवी परिणय सूत्र में भी बंध जाएंगे. अंकित और पल्लवी की शादी अंकित के घर कानपुर में होगी. अंकित तो बॉलीवुड में मशहूर सिंगर है ही वही उनकी मंगेतर भी पेशे से मैकेनिकल इंजीनियर है. अंकित और पल्लवी की जोड़ी उनकी दीदी ने जमवाई है. दरअसल एक बार अंकित की दीदी ने पल्लवी को सफर के दौरान देखा था और उन्हें पल्लवी एक नजर में ही पसंद आ गई थी.

अंकित ने बॉलीवुड में एक से बढ़कर एक रोमांटिक सांग्स दिए है. ‘तेरी गलियां’, ‘तू जो है तो मैं हूं’, ‘तू है कि नहीं’ और 'सुन रहा है ना तू' जैसे और भी कई सुपरहिट गाने अंकित की ही देन है.

Baaghi 2 : जबरदस्त लुक में दिखे टाइगर श्रॉफ

इस बॉलीवुड एक्ट्रेस का किरायेदार ने किया ऐसा हश्र, जानकर हो जायेंगे हैरान

बर्लिन फिल्म फेस्टिवल में 'कुछ कुछ होता है'

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -