सालों बाद हिना खान ने बताई 'ये रिश्ता क्या कहलाता है' छोड़ने की असली वजह

हिना खान उन अभिनेत्रियों में शामिल हैं जो काफी अधिक समय से टीवी की दुनिया पर राज कर रही हैं। हिना ने छोटे पर्दे से अपनी पहचान बनाई और आज वह लाखों दिलों की धड़कन है। टीवी शो 'ये रिश्ता क्या कहलाता है' से हिना ने अपने करियर की शुरुआत की थी। इस शो में अदाकारा सीधी-साधी अक्षरा बनकर सामने आईं और लोगों के दिलों में बस गईं। करीब 8 साल तक शो में काम करने के बाद अदाकारा ने शो को अलविदा कह दिया था। ऐसा माना जाता है कि अपनी इमेज बदलने के लिए हिना खान ने सीरियल 'ये रिश्ता क्या कहलाता है' को अलविदा कहा है। अब हाल ही में हिना खान ने इस मुद्दे पर एक बड़ा बयान दिया है।

उन्होंने अपने एक लेटेस्ट इंटरव्यू में बताया है कि उन्होंने किस वजह से अचानक 'ये रिश्ता क्या कहलाता है' को अलविदा कह दिया था। एक मशहूर वेबसाइट से बात करते हुए हिना खान ने कहा, '8 साल काम करने के बाद जब मैंने ये रिश्ता क्या कहलाता है छोड़ा तो उस समय मेरे मन में कोई ख्याल नहीं था। मैंने ये बात कभी नहीं सोची थी कि शो छोड़ने से मेरी इमेज बदल जाएगी। मैं किसी को नहीं दिखाना चाहती कि मेरी असल पर्सनालिटी क्या है।'

वही आगे हिना खान ने कहा, ''मैं बस अपने शो में काम करते करते थक चुकी थी। मुझे एक ब्रेक की जरूरत थी। बिग बॉस 11 के घर में जाने के बाद तो पूरा गेम ही बदल गया। बिग बॉस 11 के घर में भी मुझे इस बात का एहसास नहीं हुआ। बिग बॉस 11 से बाहर आने के बाद मुझे पता चला कि लोग मुझे पसंद कर रहे हैं। उनको मेरे कपड़े बहुत अच्छे लग रहे हैं। लोग मेरे लुक की तारीफ करते थे। लोगों ने मुझे अलग नजरिए से देखना शुरू कर दिया था। मैं फैंस के लिए फैशन दीवा बन गई। लोग मुझे फॉलो कर रहे थे। तब मुझे एहसास हुआ कि अब मुझे ऐसे ही आगे बढ़ते रहना होगा।' वैसे आज हिना लाखों दिलों में अपने फैशन और अपने लुक्स के लिए बस चुकीं हैं और उनके नए-नए म्यूजिक वीडियो भी फैंस को दीवाना कर रहे हैं।

इंडियन आइडल की ट्रोलिंग पर आदित्य ने तोड़ी चुप्पी, बोले- यंग जनरेशन IPL बंद होने का गुस्सा शो पर निकाल रही है

अर्जुन बिजलानी ने वीडियो कॉल पर मनाई अपनी शादी की सालगिरह, शेयर किया ये शानदार वीडियो

MP: दुल्हन बनकर 23 दिन में विधवा हुई लड़की, कोरोना संक्रमित दूल्हे की मौत

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -