MP: दुल्हन बनकर 23 दिन में विधवा हुई लड़की, कोरोना संक्रमित दूल्हे की मौत
MP: दुल्हन बनकर 23 दिन में विधवा हुई लड़की, कोरोना संक्रमित दूल्हे की मौत
Share:

भोपाल: कोरोना काल में शादी करने के चलते एक दुल्हन की खुशियां मातम में बदल गईं। जी दरअसल इस मामले को मध्य प्रदेश के राजगढ़ का बताया जा रहा है। यहाँ कोरोना संक्रमित होने की वजह से शादी के 23 दिन बाद ही दूल्हे की मौत हो गई है। इस मामले में मिली जानकारी के तहत कोरोना के चलते शादी के तुरंत बाद ही दुल्हन का घर-संसार उजड़ गया। बताया जा रहा है राजगढ़ के रहने वाले अजय की शादी कोरोना नियमों के तहत की गई थी लेकिन उसे यह नहीं पता था कि वह वायरस संक्रमित हो गया है।

शादी के बाद जब उसकी तबीयत अचनाक खराब हो गई तो 4 दिन बाद ही उसका कोरोना टेस्ट कराया गया। उसका टेस्ट करवाने के बाद रिपोर्ट से यह जानकारी मिली कि वह कोरोना संक्रमित हो गया है। उसके बाद उसकी हालत बिगड़ने लगी और फिर उसे भोपाल के एक अस्पताल में इलाज के लिए भर्ती कराया गया था। यहाँ करीब 18 दिन तक उसका इलाज चलता रहा, लेकिन अजय की हालत में बिल्कुल भी सुधार नहीं हुआ और अंत में उसने दम तोड़ दिया। ऐसा होने से एक नई नवेली दुल्हन का सुहाग उजड़ गया।

आप सभी को यह भी बता दें कि 25 साल के अजय की शादी 25 अप्रैल को सिहोर में हुई थी और अचानक उसकी बतीयत खराब हो गई। उसके बाद 29 अप्रैल को पता चला कि वह कोरोना संक्रमित है। कोरोना संक्रमित होने के बाद राजगढ़ में ही उसका इलाज शुरू किया गया, लेकिन जब उसकी तबीयत ज्यादा खराब हो गई तो उसे भोपाल के अस्पताल में भर्ती कराया गया था। काफी दिनों तक कोरोना से जंग लड़ने के बाद अजय की मौत हो गई।

300 कोविड शवों का अंतिम संस्कार करने वाले 'कोरोना हीरो' ने तोड़ा दम, संक्रमण से हुई मौत

तेजस्वी का आरोप- नितीश सरकार न खुद काम कर रही है, न करने दे रही है

कोरोना पर PM का महामंथन, जिलाधिकारियों से बोले- गाँवों पर अधिक ध्यान देने की जरुरत

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -