बिग बॉस में मिले वैम्प के टैग पर फूटा हिना खान का गुस्सा, कहा- 'जानबूझकर किया गया था'
बिग बॉस में मिले वैम्प के टैग पर फूटा हिना खान का गुस्सा, कहा- 'जानबूझकर किया गया था'
Share:

टीवी के बहुत ही बेहतरीन शो बिग बॉस सीजन 14 को इन दिनों बहुत पसंद किया जा रहा है. इस शो में हिना खान दिखाई दे रहीं हैं. उन्होंने शो में सीनियर के रूप में एंट्री की है और वह सबकी क्लास लगाने में आगे निकल रहीं हैं. जी दरअसल शो के इस सीजन का हिस्सा बनने के बाद से वह काफी ज्यादा ईमानदार और सम्मानजनक ढंग से खेल रही हैं. वहीँ आपको याद हो तो जब वह सीजन 11 में नजर आईं थीं तब यह चीजें उनके साथ नहीं थीं. उस दौरान हिना की इमेज में जबरदस्त बदलाव नजर आया था और उन्हें उनकी नेगेटिव इमेज के लिए लोगों ने वैम्प का टैग मिला था.

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by HK (@realhinakhan) on

अब हाल ही में अपनी इमेज को लेकर हिना खान ने एक वेबसाइट से बात की. इस बातचीत में उन्होंने बताया, "मैंने 8 साल तक ये रिश्ता क्या कहलाता है शो किया था और मुझे उस इमेज से बाहर निकलने की जरूरत थी, क्योंकि मैं अक्षरा (शो में हिना का किरदार) की तरह नहीं हूं." आगे उन्होंने यह भी बताया, "मैंने खतरों के खिलाड़ी और बिग बॉस जैसे शो करने शुरू किए जिसने मेरी पर्सनैलिटी का बिलकुल अलग हिस्सा दर्शकों को दिखाया." खुद को मिले वैम्प ऑफ द हाउस टैग के बारे में हिना ने कहा, "जाहिर तौर पर ये जानबूझकर किया गया था."

आगे हिना ने यह तक कहा, "मैं मानती हूं कि मैंने बुरी चीजें कीं, मैंने गलतियां की और मैं भगवान नहीं हूं. एक ही दिन में हमें प्यार की भावना भी महसूस होती है, हम एक दूसरे को गले लगाते हैं, अच्छी वाइब्स आती हैं और हम चुगलियां भी करते हैं. कई बार हम कहते हैं कि हम फलां इंसान को पसंद नहीं करते हैं. अब ये निर्भर करता है कि टीवी पर क्या दिखाया जा रहा है." वैसे हिना इस समय बड़े मजेदार तरीके से गेम को एन्जॉय करते नजर आ रहीं हैं.

पूजा बनर्जी के घर आया नन्हा मेहमान, पति कुणाल ने दी जानकारी

KBC में रितेश ने किया खुलासा, किस वजह से छोड़ा नॉनवेज खाना

रिपब्लिक भारत का हुआ भंडाफोड़, CFO को पूछताछ के लिए पुलिस ने भेजा समन

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -