KBC में रितेश ने किया खुलासा, किस वजह से छोड़ा नॉनवेज खाना
KBC में रितेश ने किया खुलासा, किस वजह से छोड़ा नॉनवेज खाना
Share:

टीवी के बहुत ही बेहतरीन शो केबीसी 12 को इन दिनों तेजी से लोकप्रियता मिल रही है। यह शो हर बार की तरह इस बार भी दर्शकों का अच्छा मनोरंजन कर रहा है। आप देख रहे होंगे शो में कई दिलचस्प मोड़ आ रहे हैं। वैसे बीते शुक्रवार के दिन शो में करमवीर स्पेशल एपिसोड हुआ जिसमे सुनील श्रॉफ मौजूद रहे। वह अपनी संस्था मोहन फाउंडेशन के जरिए अंगदान को बढ़ावा देते हैं। वहीँ इस दौरान उनके अलावा शामिल रहे एक्टर रितेश देशमुख।

वह भी शो में बेहतरीन अंदाज में नजर आए। वहीँ शो के दौरान रितेश देशमुख ने एक चौकाने वाला खुलासा किया। जी दरअसल इस दौरान उन्होंने बताया कि ऑर्गन डोनेट करने के बारे में उनके खयाल कैसे हैं। शो में रितेश ने कहा 'कैसे उनके पिता विलासराव देशमुख को किसी ऑर्गन की शॉर्टेज होने के चलते बचाया नहीं जा सका था।' जी दरअसल रितेश एक सवाल के संदर्भ में इस बात का जिक्र करते नजर आए। उन्होंने कहा कि, 'उन्होंने नॉनवेज खाना छोड़ दिया है।' वहीँ जब अमिताभ ने उनसे इसकी वजह पूछी तो रितेश ने कहा कि, 'जब हमने डिसाइड किया कि हमें बॉडी पॉर्ट्स डोनेट करना है मैंने नॉनवेज खाना और कॉफी, ये सब छोड़ दिया। ताकि हम अपने शरीर को इतना फिट और फाइन रख सकें कि अंगदान कर सकें।'

वहीँ इसके आलावा रितेश देशमुख ने शो में बहुत शानदार गेम खेला और उन्होंने सुनील श्रॉफ को 25 लाख रुपए जितवा दिए। इस बीच अमिताभ बच्चन ने यह भी कहा कि उन्होंने भी जया बच्चन के साथ मिलकर अंगदान करने का प्रण किया है। उन्होंने कहा दोनों अपना नेत्रदान करेंगे।

मानहानि केस में जीत गईं ऋचा, पायल घोष ने मारा ताना

रिया और बेटे शोविक की गिरफ्तारी के बाद से ही माँ को आते थे खुदकुशी के ख्याल

सबसे कम बजट पर मिल रहे हो ये शानदार स्मार्टफ़ोन

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -