पूजा बनर्जी के घर आया नन्हा मेहमान, पति कुणाल ने दी जानकारी
पूजा बनर्जी के घर आया नन्हा मेहमान, पति कुणाल ने दी जानकारी
Share:

टीवी के बहुत ही बेहतरीन शो 'देवों के देव महादेव' में नजर आने वाली एक्ट्रेस पूजा बनर्जी के घर बड़ी खुशखबरी आई है। जी दरअसल हाल ही में उन्होंने एक बेटे को जन्म दिया है। आप सभी को बता दें कि वह काफी समय से बड़ी खुश हैं और अब उनकी ख़ुशी का कोई ठिकाना नहीं रहा है। वैसे शो के बारे में बात करें तो शो में उन्होंने 'मां पार्वती' का किरदार निभाया था। ऐसे में अब एक्ट्रेस को फैंस सोशल मीडिया पर खूब बधाई दे रहे हैं। वैसे पूजा के माँ बनने की जानकारी उनके पति कुणाल वर्मा ने दी है।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Kunal Verma (@kunalrverma) on

एक वेबसाइट से बातचीत में उन्होंने कहा कि, 'वह और पूजा यह शेयर करते हुए बहुत खुश हैं कि वे अब एक बच्चे के माता-पिता हैं। पूजा ने बेटे को जन्म कुछ घंटे पहले दिया है। पूजा ने प्यारे से बच्चे को जन्म सुबुर्बन नर्सिंग होम में दिया है।'

इसके अलावा कुणाल ने यह भी खुलासा किया है कि 'मैं ऑपरेशन थियेटर में पूजा के साथ था जब उन्होंने बच्चे को जन्म दिया था। पूजा और बच्चा दोनों ठीक हैं और मैं भगवान के लिए उनके आशीर्वाद के लिए बहुत आभारी हूं।' वैसे अगर पूजा बनर्जी के बारे में बात करें तो उन्होंने लॉकडाउन के दौरान ही अपनी प्रेग्‍नेंसी की घोषणा की थी। उसी के बाद से पूजा के फैंस उनकी फैमिली में इस नन्हे मेहमान के आने का इंतजार कर रहे थे। वैसे प्रेग्नेंसी के दौरान पूजा ने कई फोटोज शेयर किये थे जो बेहतरीन थे। पूजा बनर्जी केवल टीवी शोज ही नहीं बल्कि कई बंगाली फिल्मों में भी दिखाई दे चुकीं हैं।

KBC में रितेश ने किया खुलासा, किस वजह से छोड़ा नॉनवेज खाना

रिपब्लिक भारत का हुआ भंडाफोड़, CFO को पूछताछ के लिए पुलिस ने भेजा समन

कभी 25 पैसे बचाने के लिए पैदल सफर करते थे गजेंद्र चौहान, महाभारत शो से हुए मशहूर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -