BB13 : सिद्धार्थ का स्पोर्ट करने वाली बात पर सलमान खान ने दिया ऐसा जबाव
BB13 : सिद्धार्थ का स्पोर्ट करने वाली बात पर सलमान खान ने दिया ऐसा जबाव
Share:

टीवी का जाना माना शो  बिग बॉस 13  बस सब खत्म होन की कागार पर है। इसके अलावा चार दिन बाद यह शो दर्शकों से अलविदा ले लेगा। हर सीजन की तरह इस बार भी दर्शकों ने सलमान खान को इस शो में खूब पसंद किया है। जिसकी वजह है बिग बॉस टीआरपी लिस्ट में छाया रहा। इसके साथ ही वह बात अलग है कि, बिग बॉस में तारीफों के साथ साथ सलमान खान  पर आरोप भी लगते हैं। वही आए दिन सोशल मीडिया पर बातें होती रहती हैं कि, सलमान खान  एक बायस्ड होस्ट हैं। हर सीजन में उनका झुकाव किसी न किसी सदस्य के प्रति रहता ही है। वही इस बार यह झुकाव सिद्धार्थ शुक्ला  के लिए देखने को मिला है। अब ये तो हर की जानता है कि, सिद्धार्थ शुक्ला कितने गुस्सैल हैं। जिसकी वजह से सिद्धार्थ शुक्ला  लगातार लाइलाइट में बने रहते हैं। 

इसके साथ ही चाहे रश्मि देसाई के साथ झगड़ा हो या फिर शहनाज गिल के साथ बुरा व्यवहार हर बार सिद्धार्थ शुक्ला  को लोग बुरा भला सुनाते नजर आ जाते हैं।उसके बाद भी सलमान खान  ने इस एक्टर को बख्श देते हैं। वही सलमान खान  का गुस्सा सबने झेला है लेकिन सिद्धार्थ शुक्ला  हर बार बच जाते हैं। जिसकी वजह से लोगों ने सलमान खान पर पक्षपात करने का आरोप लगा दिया था। वही खुद पर लग रहे आरोपों के बारे में सलमान खान  को भी पता है। इसके साथ ही तभी तो फिनाले से पहले ही सलमान खान ने अपने आरोपों की सफाई दे डाली है। बिग बॉस 13  के बीते एपिसोड में सलमान खान  ने इस मुद्दे के बारे में बात करते हुए यह साफ कर दिया है कि, वह सिद्धार्थ शुक्ला  को लेकर कभी पक्षपात नहीं करते। 

आपकी जानकारी के लिए बता दें की बीती रात आए सोमवार के वार में रजत शर्मा को इस सवाल का जवाब देते हुए सलमान खान  ने कहा, जब सामने वाले को अपनी गलती का एहसास हो जाता है तो ऐसे इंसान को बार बार डांट लगने का कोई मतलब नहीं है। वही यही वजह है कि, मैं सिद्धार्थ शुक्ला  को कुछ नहीं कहता। वही सलमान खान  के इस बयान से साफ है कि, वह सिद्धार्थ शुक्ला को इसलिए नहीं डांटते क्योंकि, वह जानते हैं कि, सिद्धार्थ  कोशिश करने के बाद भी अपने गुस्से पर काबू नहीं कर पाते हैं। जिसकी वजह से उनकी सबसे लड़ाई हो जाती है। 

BB13 : सलमान ने किया एविक्शन, जानिये कौन हुआ घर से बाहर

BB13 : फिनाले से पहले घरवालों ने ही सुना दिया फैसला, सिद्धार्थ नहीं यह बनेगा विनर

अंग्रेजों के जमाने की कहानी लेकर आ रहे है बैरिस्टर बाबू , जल्द होगा टीवी पर प्रसारित

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -