BB13 : सलमान ने किया एविक्शन, जानिये कौन हुआ घर से बाहर
BB13 : सलमान ने किया एविक्शन, जानिये कौन हुआ घर से बाहर
Share:

टीवी का जाना माना शो बिग बॉस 13 में इस हफ्ते एविक्शन में सलामन खान ने दोबारा कंटेटस्टेंट्स को सरप्राइज दिया. असल में इस हफ्ते बिग बॉस में कोई भी कंटेस्टेंट एविक्ट नहीं हुआ है. वही इस सरप्राइज के अलावा इस हफ्ते घर में अदनान सामी और रजत शर्मा बतौर गेस्ट नजर आए. इसके साथ ही सलामन खान ने सबसे पहले एविक्शन में आरती सिंह का नाम लिया था. वही जैसे ही आरती सिंह का नाम आया, आरती ने अपसेट होते हुए कहा- आई लव यू सर. परन्तु सलामन का यह अनाउंसमेंट मजाक था. 

इसके अलावा जैसे ही आरती ने यह बात कही, सलमान ने एविक्शन में ट्विस्ट लाते हुए कहा- इसलिए तुम नहीं जा रही. तो तुम बैठ जाओ. सलमान के इस ट्विस्ट ने आरती को तो राहत की सांस दिला दी लेकिन शहनाज गिल और माहिरा शर्मा एविक्शन के लिए साफ हो गया.परन्तु फिर सलमान ने दोनों का नाम लेते हुए उन्हें भी एक और मौका दिया. वही सलमान ने बताया कि इस हफ्ते कोई घर से बेघर नहीं हो रहा है. इसके अलावा  उन्होंने यह भी कहा कि माहिरा शर्मा और शहनाज गिल अभी भी खतरे में हैं. एविक्शन के अलावा इस हफ्ते बिग बॉस 13 के घर में सिंगर अदनान सामी ने भी अपने गानों से कंटेस्टेंट्स का दिल जीत लिया. उन्होंने सलमान की मूवी का ही फेमस गाना सुन जरा समेत बॉलीवुड के मशहूर गाने सुनाए. अदनान के अलावा शो में रजत शर्मा भी नजर आए.

वही  रजत ने सलमान से शादी को लेकर भी सवाल किए. उन्होंने मजाकिए लहजे में कहा- तो आप ना खुद शादी करेंगे ना किसी और को करने देंगे. इसके अलावा रजत की इस बात पर हंसते हुए सलमान ने कहा कि वे इस बात पर शर्मिंदा हैं. उनकी यह बात सुनकर बाकी लोग भी हंसने लगे. आपकी जानकारी के लिए बता दें की बिग बॉस 13 अपने आखिरी पड़ाव में है. बहुत जल्द बिग बॉस 13 खत्म होने वाला है. फिलहाल आरती सिंह, माहिरा शर्मा और शहनाज गिल खतरे में हैं. वही उनके अलावा शो में अभी सिद्धार्थ शुक्ला, आसिम रियाज, पारस छाबड़ा और रश्मि देसाई हैं. इसके अलावा फैंस आसिम और सिद्धार्थ के बीच कड़ी टक्कर मान रहे हैं.

अंग्रेजों के जमाने की कहानी लेकर आ रहे है बैरिस्टर बाबू , जल्द होगा टीवी पर प्रसारित

BB13 : जॉन सीना ने एक बार फिर साझा किया असीम का फोटो, कही ऐसी बात

BB13 : असीम के भाई उमर के ऊपर इस अदाकारा ने लगाए ऐसे आरोप, कहा- 'स्टॉक करते हैं'

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -