हिना खान को पड़ी मम्मी की चप्पल, वीडियो हो रहा वायरल
हिना खान को पड़ी मम्मी की चप्पल, वीडियो हो रहा वायरल
Share:

हिना खान को आज लाखो लोग पसंद करते हैं। हिना ने अपने ग्लैमरस अंदाज से फैंस का दिल जीता है। वैसे हिना जबरदस्त एंटरटेनर हैं और इस बात का सबूत उनके वीडियो हैं जो आए दिन आते रहते हैं। वैसे सोशल मीडिया पर हिना को 13.2 मिलियन लोग फॉलो करते हैं और सभी उनके वीडियो और फोटोज को पसंद करते हैं। हिना अपने फैंस को इंगेज रखने के लिए मजेदार कॉन्टेंट देती रहती हैं। वैसे हिना के वीडियोज और फोटोज काफी पसंद किए जाते हैं।

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by HK (@realhinakhan)

अब हाल ही में हिना ने एक रील शेयर की है और इस पर उन्हें खूब लाइक्स मिल रहे हैं। आप देख सकते हैं हिना ने 'मम्मी आ गईं का' भोजपुरी रैप पर मजेदार वीडियो बनाया है। वैसे हिना खान इस वीडियो में काफी प्यारी दिख रही हैं। आप देख सकते हैं उन्होंने एक्प्रेशंस भी जबरदस्त दिए हैं इसी के साथ हिना ने चप्पल से मार भी खाई है। इस वीडियो के साथ उन्होंने कैप्शन दिया है, ''जब तक मैं अपने शॉट का इंतजार करती हूं।।। टाइमपास।'' इन दिनों 'मम्मी आ गईं का' रैप काफी ट्रेंडिंग है।

अभी बीते दिनों ही अनुपमा फेम मदालसा शर्मा ने भी इस गाने पर रील बनाई थी। उस दौरान उनके साथ उनकी मम्मी शीला शर्मा थीं, जो उनकी पिटाई करती नजर आई थीं। वैसे हिना के बारे में बात करें तो उन्होंने अपने शूट के खूबसूरत फोटोज भी शेयर किए हैं जो आप यहाँ देख सकते हैं। जी दरअसल बीते दिनों ही हिना ने अपने पिता को खो दिया था और वह बहुत दुखी थीं लेकिन अब वह उस गम से उबर रहीं हैं। वैसे वर्क फ्रंट के बारे में बात करें तो हिना खान का गाना 'बारिश' लोगों को काफी पसंद आ रहा है और अब वह नए प्रोजेक्ट्स की तैयारी में हैं।

आखिर क्यों नए प्रोजेक्ट मिलने पर भी काम नहीं कर रहे है अली गोनी? बताई ये बड़ी वजह

भारत में ‘प्रॉफेट मोहम्मद एक्ट’ की माँग, मुस्लिम और अम्बेडकरवादी संगठनों ने देशव्यापी प्रदर्शन की धमकी

बॉलीवुड में धूम मचाने के बाद अब हॉलीवुड में अपना जलवा बिखेरेगी आलिया भट्ट

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -