बॉलीवुड में धूम मचाने के बाद अब हॉलीवुड में अपना जलवा बिखेरेगी आलिया भट्ट

बॉलीवुड जगत की मशहूर अभिनेत्री आलिया भट्ट ने अपने अभिनय से सभी का दिल जीत रखा हैं वह अब हॉलीवुड में अपनी पहचान बनाने की योजना बना रही हैं। जी हां, प्रियंका चोपड़ा, दीपिका पादुकोण के पश्चात् अब आलिया भट्ट हॉलीवुड में अपने पंख उड़ाने के लिए तैयार हैं। दरअसल, ऐसी जानकारियां आ रही हैं कि आलिया ने एक लीडिंग इंटरनेशनल टैलेंट मैनेजमेंट एजेंसी WME के साथ कॉन्ट्रैक्ट साइन कर लिया है।

वही इस एजेंसी से जुड़ने के पश्चात् आलिया भट्ट अब हॉलीवुड परियोजनाओं पर अपना फोकस करना चाहती हैं। बता दें कि आलिया का करियर ग्राफ बीते कुछ दिनों से बहुत ऊपर बढ़ रहा है। एक के पश्चात् एक वह कई हिट फिल्में दे रही हैं। आलिया ने अब तक 4 फिल्ममेयर अवॉर्ड्स जीत लिए है। हाल ही में उन्हें फिल्म गली बॉय के लिए बेस्ट एक्ट्रेस अवॉर्ड प्राप्त हुआ था।

आलिया के अपकमिंग प्रोजेक्ट्स:-
आलिया के पास अभी कई मूवीज हैं जो रिलीज होने के लिए तैयार है। कुछ समय पहले उन्होंने फिल्म गंगूबाई काठियावाड़ी की शूटिंग समाप्त की है जिसे संजय लीला भंसाली ने बनाई है। गंगूबाई काठियावाड़ी वास्तविक जीवन पर आधारित फिल्म है। बहुत ही कम आयु में गंगूबाई को वेश्यावृत्ति में ढकेल दिया गया था। मगर इसके पश्चात् वह कैसे सेक्स वर्कर्स और बच्चों की भलाई के लिए लड़ीं ये सब फिल्म में दिखाया गया है। इसके अतिरिक्त वह ब्रहमास्त्र में दिखाई देगी जिसमें अमिताभ बच्चन एवं रणबीर कपूर लीड किरदार में हैं। फिल्म पहले वर्ष 2020 में रिलीज होने वाली थी, मगर फिर कोरोना के कारण फिल्म की रिलीज में देरी हो गई। ये एक सुपरहीरो टाइप की मूवी होगी।

दिलीप कुमार के जाने से बुरा हुआ सायरा बानो का हाल, सामने आई ये भावुक कर देने वाली तस्वीरें

घर पहुँचते ही धर्मेंद्र ने किया ट्वीट, बोले- 'सायरा ने जब कहा, धरम, देखो साहब ने पलक झपकी है'

VIDEO: फूट-फूटकर रोती हुई सायरा बानो को गले लगाकर चुप करवाते रहे शाहरुख़ खान

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -