आखिर क्यों नए प्रोजेक्ट मिलने पर भी काम नहीं कर रहे है अली गोनी? बताई ये बड़ी वजह
आखिर क्यों नए प्रोजेक्ट मिलने पर भी काम नहीं कर रहे है अली गोनी? बताई ये बड़ी वजह
Share:

देश के सबसे बड़े और चर्चित रियलिटी टीवी शो बिग बॉस 14 के पश्चात् कुछ म्यूजिक वीडियो के बाद से अली गोनी ने अब तक कोई बड़ा प्रोजेक्ट साइन नहीं किया है। उनके प्रशंसक उन्हें फिर से ऑन-स्क्रीन देखने के लिए बेसब्री से प्रतीक्षा कर रहे हैं, मगर लगता है कि प्रशंसकों को अभी और थोड़ी प्रतीक्षा करना होगी। दरअसल अली गोनी कोरोना का शिकार हो गए थे। अब तक अली का शरीर कोरोना के असर से उबर रहा है। उन्हें अब तक कई सारे ऑफर्स प्राप्त हुए हैं मगर वह कोई भी प्रोजेक्ट साइन करने से पहले पूरी प्रकार से स्वस्थ होना चाहते हैं।

एक इंटरव्यू में अली ने बताया कि “मुझे बहुत सारे ऑफर्स प्राप्त हो रहे हैं मगर मैं अभी भी कुछ भी निश्चित नहीं कर पा रहा हूं। जब मुझे कोरोना हुआ था तब मुझे अपने फेफड़ों के लिए कुछ स्टेरॉइड्स लेने पड़े थे। इन स्टेरॉइड्स से कुछ साइड इफ़े्क्ट हुए थे, जिसकी वजह से मेरा वजन बढ़ गया था। अब फ़िलहाल मेरा फोकस फिटनेस के ऊपर हूं। मुझे सबसे पहले पूरी तरह से ठीक होना  है और उसके पश्चात् ही मैं नए प्रोजेक्ट का आरम्भ करूंगा।”

वही अली ने आगे बताया, उन्हें टेलीविज़न तथा ओटीटी पर कई प्रोजेक्ट ऑफर किए गए हैं, मगर मुझे नहीं लगता कि जब तक मैं पूर्ण रूप से फिट और स्वस्थ नहीं हो जाता, तब तक कुछ भी आरम्भ करना चाहिए। क्योंकि जो भी करें उसे अपना 100% देना चाहता हूं। बता दें उन्हें सबसे पहले परफेक्ट होने की आवश्यकता है। उसके पश्चात् ही वह टेलीविज़न पर वापसी करेंगे। केवल अली गोनी ही नहीं जैस्मिन भसीन को भी अप्रैल में कोरोना हो गया था। इन दोनों के साथ अली का करीब पूरा परिवार कोरोना के चपेटे में आ गया था। जिनमें उनके बहन के छोटे बच्चे भी सम्मिलित थे।

पोस्टपोन हुआ कपिल शर्मा का शो, जानिए क्या है वजह?

'कुमकुम भाग्य' फेम शिखा सिंह ने कराया ऐसा फोटोशूट की ट्रोल्स बोले- कुछ तो शर्म करो...

आर्थिक तंगी से गुजर रहीं शगुफ्ता अली ने सोनू सूद से मांगी सहायता, लेकिन मिला ये जवाब

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -