येलो ड्रेस में कोहराम मचाती नजर आईं हिना खान
येलो ड्रेस में कोहराम मचाती नजर आईं हिना खान
Share:

आप सभी को बता दें कि हाल ही में एक्ट्रेस हिना खान ने 72वें कान्स फिल्म फेस्टिवल में अपना जादू दिखाया और अब वह अपने वेकेशन को एन्जॉय कर रहीं हैं. इन दिनों हिना स्विट्जरलैंड में समय बिता रही हैं और अपने बोल्ड अंदाज से सभी को दीवाना बना रहीं हैं. हिना खान अपने बिजी शेड्यूल से समय निकालकर स्विट्जरलैंड पहुंचीं हैं और वहां अपने बॉयफ्रेंड के साथ समय बिता रही हैं जो आप उनके इंस्टाग्राम पर देख सकते हैं. हिना ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर कुछ तस्वीरें शेयर की हैं जिनमें उन्हें मस्ती करते हुए देखा जा सकता है. हिना ने एक फोटो शेयर कर लिखा है Keep your face to the sun, and you will never see the shadows

आप सभी देख सकते हैं हिना की ये तस्वीरें काफी खूबसूरत हैं. उन्होंने अपनी एक तस्वीर शेयर की जिसमें उन्होंने पीली ड्रेस पहनी है और इसमें वह बहुत खूबसूरत दिखाई दे रहीं हैं और उनके बालों को देखकर एक जादू चल रहा है. आप सभी जानते ही होंगे कि हिना ने स्विट्जरलैंड से अपनी कई खूबसूरत तस्वीरें शेयर की हैं और वह अपने बोल्ड अंदाज के लिए जानी जा रहीं हैं.

हिना अपने फैंस को कभी निराश नहीं करती हैं वह जहाँ जाती हैं अपने फैंस के लिए सेल्फी और फोटोज शेयर कर देती हैं. हिना अपने बोल्ड अंदाज को दिखाने में कोई कसर नहीं छोड़ती हैं और वह अपने बोल्ड अंदाज के कारण ही आज कोमोलिका बनकर राज कर रहीं हैं.

Kasautii Zindagii में ऐसा क्या किया कोमोलिका ने प्रेरणा के साथ

रेड साड़ी, रेड लिपस्टिक में कोहराम मचाती नजर आईं निया शर्मा

'कुंडली भाग्य' में आखिकर क्या किया प्रीता ने लूथरा हाउस पहुंचकर ?

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -