रेड साड़ी, रेड लिपस्टिक में कोहराम मचाती नजर आईं निया शर्मा
रेड साड़ी, रेड लिपस्टिक में कोहराम मचाती नजर आईं निया शर्मा
Share:

हाल ही में टीवी की हॉट एक्ट्रेस निया शर्मा ने एक बार फिर से अपनी हॉटनेस दिखा दी है और इस बार वह साड़ी में मदहोश करती नजर आईं हैं. वह अपने बोल्ड लुक को लेकर हमेशा सुर्खियों में छाई रहती हैं और इस बार उन्होंने लाल साड़ी पहनकर आग लगा दी है. जी हाँ, दुनिया में एशिया की तीसरी सबसे सेक्सी महिला निया के चाहने वालों की लिस्ट भी काफी लंबी है और निया जल्द ही नए टीवी सीरियल में नजर आने वाली हैं. फिलहाल निया शर्मा ने अपने बिजी शेड्यूल से टाइम निकालकर अपनी सेक्सी तस्वीरों को शेयर किया है. निया सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं और सोशल प्लेटफॉर्म के जरिए निया फैन्स के बीच अपना क्रेज बरकरार रखना बखूबी जानती हैं.

जी हाँ, अब इस बीच एक्ट्रेस की कुछ और नई फोटो सामने आई हैं, जिसने फैन्स के होश उड़ा कर रख दिए हैं जो आप भी देख सकते हैं. आप देख सकते हैं इन फोटोज में रेड लिपिस्टिक लगाए निया शर्मा के चेहरे पर कातिलाना अंदाज दिखा रही है. उनकी मुस्कान फैन्स के दिलों की धड़कनें तेज कर रही हैं और निया शर्मा की यह फोटो कुछ ही देर में सोशल मीडिया पर वायरल हो गई है.

आपको बता दें कि साड़ी में निया शर्मा का सेक्सी लुक फैन्स को काफी पसंद आ रही हैं और लाल साड़ी में वह कहर ढा रहीं हैं. निया शर्मा की फोटो सोशल मीडिया पर आग की तरह फैल गई है और सभी को पसंद आ रही है. उनके रेड लुक को देखने के बाद लोगों ने उनकी तारीफें शुरू कर दी है जो आप उनके इंस्टाग्राम के कमेंट्स में देख सकते हैं.

टीवी को दाल-चावल मानती है यह एक्ट्रेस

समंदर के बीच 'मिस्ट्री मैन' के कंधे पर बैठी नजर आईं प्रेरणा, लोगों ने पूछे लाखो सवाल

Video: मिर्ची के बीच न्यूड होकर लेट गईं शर्लिन चोपड़ा और करने लगी गंदा काम...

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -