'कुंडली भाग्य' में आखिकर क्या किया प्रीता ने लूथरा हाउस पहुंचकर ?
'कुंडली भाग्य' में आखिकर क्या किया प्रीता ने लूथरा हाउस पहुंचकर ?
Share:

प्रीता लूथरा हाउस पहुंचने के लिए कुंडली भाग्य (Kundali Bhagya) के इस एपिसोड में  लिफ्ट लेती है, जबकि प्रीता को हो रही देरी के कारण करण परेशान है. प्रीता खुद को राखी और सरला को शर्लिन से बचाने के लिए प्रेरित करती है. इस बीच करीना मंडप का काम देखती हैं और उसे फिर से बनाने के लिए कहती है. ऋषभ करण को मिलने के लिए बुलाता है और पूछता है. कि क्या उसने जानबूझकर मंडप तोड़ा था या नहीं. करण मंडप जानबूझ कर मंडप तोड़ने की बात मानता है और ऋषभ को समझाने की कोशिश करता है. आगे क्या होता है जानते है विस्तार से  

'नैना सिंह' ने फैंस के बीच शेयर की ये हॉट फोटो

फिर शर्लिन से शादी नहीं करनी चाहिए ऐसा करण बताता है कि क्योंकि वह किसी और के बच्चे की मां बनने वाली है. ऋषभ करण पर भड़क जाता है और बताता है कि करण शर्लिन को पसंद नहीं करता है, इसलिए वह शादी को तोड़ नहीं कर सकता है. करण ऋषभ को समझाने की कोशिश करता है कि क्यों उसे शादी तोड़ देना चाहिए, हालाकि ऋषभ उसकी बात नहीं मानता है. मंडप को ठीक देखकर खुश हो जाता है. इधर पृथ्वी एक गुंडे के साथ लूथरा हाउस पहुंचता है.

कांस के बाद वेकेशन मूड़ में हैं हिना खान, देखिए तस्वीरें

प्रीता लूथरा हाउस इस बीच पहुंचती है और सभी की नजरों से बचकर खुद को एक कमरे में बंद कर लेती है, क्योंकि वह शर्लिन के गुंडों से बचना चाहती है. प्रीता को कुछ कपड़े मिलते हैं. जिनसे वह अपनी पहचान छिपा सकती है और बम को आसानी डिफ्यूज कर सकती है. वह करण से जल्द मिलना चाहती है ताकि वह उसकी मदद कर सके. प्रीता करण से बात करने की कई कोशिश करती है, लेकिन उसे पता चलता है कि गुंडे करण पर नजर शर्लिन के भेजे रखे हुए है. 

समंदर के बीच 'मिस्ट्री मैन' के कंधे पर बैठी नजर आईं प्रेरणा, लोगों ने पूछे लाखो सवाल

इस शो पर बच्चे से पुश-अप कॉम्पिटिशन में 'सलमान खान' को मिली कड़ी टक्कर

बिकिनी में कुछ इस कदर एन्जॉय कर रहीं हैं करिश्मा शर्मा

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -