मखमली साड़ी में फैंस का दिल चुराती नजर आईं हिना खान
मखमली साड़ी में फैंस का दिल चुराती नजर आईं हिना खान
Share:

टीवी सीरियल ‘ये रिश्ता क्या कहलाता है’ से अपनी घर घर में पहचान बनाने वाली अक्षरा उर्फ़ हिना खान को आज कौन नहीं जानता। वह हिट ही नहीं बल्कि सुपरहिट एक्ट्रेस हैं और अपने काम से सभी को हैरान कर जाती हैं। उन्होंने बीते समय में टीवी के बेहतरीन शो ‘कसौटी जिंदगी के 2’ में कोमोलिका बनकर लोगों के दिलों पर राज किया है।

ऐसे में अब फिल्मों के जरिए हिना धमाल मचाने को तैयार हैं। वहीं हाल ही में हिना खान ने एक अवॉर्ड फंक्शन में हिस्सा लिया था और इस दौरान उनकी खूबसूरती तो देखते ही बन रही थी। इस दौरान वह साड़ी में नजर आईं और जिसने उन्हें देखा बस देखता रह गया। इस दौरान हिना ने मखमली साड़ी को चुना और इस साड़ी को पहनने के बाद हिना ने जमकर फोटोज क्लिक करवाईं और तस्वीरों को इंस्टाग्राम पर शेयर कर दिया।

आप देख सकते हैं हिना खान साड़ी के पल्लू के साथ खेलती हुई नजर आई और उनका लुक काफी आकर्षक रहा। इस दौरान हिना अपनी साड़ी के पल्लू को लहराती हुई दिखी और उनके पल्लू लहराने से लाखों फैंस घायल हो गए। वैसे हिना खान के चेहरे पर कुछ ज्यादा ही चमक दिखाई देने लगी है जब से उन्होंने बड़े पर्दे की तरफ नया मोड़ लिया है। वैसे हिना अपने हर एक फोटोशूट को खूब इन्जॉय करती है और इसे भी करती नजर आ रहीं हैं। हर बार हिना एक अलग अवतार लाती हैं और फैंस को मदहोश कर जाती हैं।

TVS ने अपना पहला इलेक्ट्रिक स्कूटर किया लांच, जाने

BB13: असीम को फटकार लगाने पर ट्रोल हुए सलमान खान, फैंस ने जताई नाराजगी

BB13: सलमान खान ने सिद्धार्थ- असीम को दिया ऐसा मौका, आरती सिंह को बताया सही

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -