अपनी लेटेस्ट तस्वीरों में दिल लूट रहीं हैं हिना खान
अपनी लेटेस्ट तस्वीरों में दिल लूट रहीं हैं हिना खान
Share:

हाल ही में टीवी एक्ट्रेस हिना खान ने अपना हॉट अंदाज दिखाया है. जी हाँ, हिना भले ही पेरिस से घूम कर वापस आ चुकी हो लकिन लगता है कि वहां की यादें उनके जहन में अभी भी ताजा है और वह अपनी तस्वीरों को लगातार शेयर कर रहीं हैं. जी हाँ, हाल ही में हिना ने अपनी ट्रिप की कुछ और अनदेखी तस्वीरें सोशल मीडिया पर शेयर की जो आप देख सकते हैं. हिना के पोज को देख कर लग रहा है जैसे उनकी आंखे किसी को ढूढ रही हैं और आप कह सकते हैं कि वह रॉकी के अलावा किसी और को नहीं ढूंढ रहीं हैं.

वहीं आप देख सकते हैं तस्वीरों में रॉकी के बिना ही हिना तस्वीरें क्लिक करवा रही हैं और ऐसा भी हो सकता है कि, रॉकी ही हिना के फोटोग्राफर बन गए हो. हिना ने तस्वीर शेयर कर लिखा है The wanderlust has got me... #WithAllMyHeart वहीं एक जिम की तस्वीर शेयर कर हिना ने लिखा है I go where I feel the most alive #Gym #LetsStayFit #MyGymSwagger #FitGirl #LetsBurnIt #HinasWorkOutStories इसमें भी वह सेक्सी लग रहीं हैं. फिलहाल पेरिस वाली तस्वीरों में हिना ने जो बैग लिया है लगता है हिना का यह बैग उनका फेवरेट है. तभी तो वो पेरिस में कई बार इसको अपने कंधों पर टांगे पोज देती नजर आई.

वहीं तस्वीर में हिना पेरिस की सड़कों पर बैठी नजर आ रही हैं हिना को इस तरह से बैठा देख कर दिमाग में है ख्याल तो जरूर आता है कि आखिर उनकी ये तस्वीरें किसने क्लिक की. आप देख सकते हैं अपने इस शानदार लुक में हिना काफी क्यूट लग रही हैं और हिना इन दिनों बॉलीवुड में डेब्यू के लिए तैयार हैं.

कपिल के शो में धावक दुती चंद ने याद किए अपने संघर्ष के दिन

एक्स-हस्बैंड संग बिग बॉस 13 में नजर आएंगी दलजीत कौर

इस वजह से प्रेरणा को शादी के लिए मजबूर कर देगा मिस्टर बजाज

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -