BB13 : सिद्धार्थ शुक्ल और असीम को पड़े थप्पड़, जानिये क्या थी वजह
BB13 : सिद्धार्थ शुक्ल और असीम को पड़े थप्पड़, जानिये क्या थी वजह
Share:

बॉलीवुड के जाने माने एक्टर सलमान खान स्टारर टीवी के सबसे विवादित शो बिग बॉस 13 किसी न किसी वजह से सुर्खियों में बना रहता है। एक तरफ जहां कंटेस्टेंट्स के प्यार और विवाद सामने आते रहते हैं तो वहीं दूसरी ओर सलमान खान भी अपने फैंस को एंटरटेनमेंट का डोज देते रहते हैं। ऐसे में अब 'सलमान खान' द्वारा सिद्धार्थ शुक्ला और आसिम को थप्पड़ पड़ा है।

आपकी जानकारी के लिए इससे पहले आप कुछ गलत समझे हम आपको बता देते हैं कि ये सलमान खान असली सलमान नहीं है। दरअसल एक बार फिर बिग बॉस में सुनील ग्रोवर की एंट्री होने वाली है। ऐसे में सुनील ग्रोवर एक बार फिर दर्शकों को अपनी दमदार कॉमेडी की डोज देते नजर आएंगे। इस बार शो में सुनील ग्रोवर, सलमान खान के किरदार में नजर आएंगे। जानकारी के लिए बता दें कि सुनील ग्रोवर बिग बॉस के घर के अंदर सलमान खान बनकर जाएंगे और घर के सदस्यों के साथ मस्ती मजाक करेंगे। सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे वीडियो में दिख रहा है कि उन्हें सलमान खान की तरह एक्टिंग करते हुए और उनकी तरह जैकेट उतारकर फेंकते हुए देखकर घर के सदस्य खूब हंसते हैं।

इसके अलावा सुनील घर में एक गेम भी सदस्यों के साथ खेलते हैं। घर में खेले गए गेम में सुनील ग्रोवर कंटेस्टेंट्स से मजेदार सवाल पूछते हैं। इस गेम में सुनील घर के सदस्यों को एक स्लैप चेयर पर बिठाते हैं जो गलत जवाब देने पर उन्हें थप्पड़ मारेगी।वायरल प्रोमो में दिखता है कि सिद्धार्थ शुक्ला और आसिम रियाज को थप्पड़ खाने पड़ते हैं। इस वीडियो को सोशल मीडिया पर जमकर साँझा किया जा रहा है। बताया जा रहा है कि हाल ही में बिग बॉस रश्मि देसाई और सिद्धार्थ शुक्ला की लड़ाई के चलते सुर्खियों में आ गया था।

BB13 : इस खुलासे से उड़ जाएंगे होश, इस कारण से सिद्धार्थ का पक्ष ले रहे थे सलमान

BB13 : शहनाज़ ने किया सिद्धार्थ पर गुस्सा, हाथ झटक कर बोली-'चल दफा हो...'

BB13 : रश्मि ने किया सिद्धार्थ की निजी लाइफ पर बड़ा खुलासा, 'नशे में धुत रहने की वजह से...'

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -