कोमोलिका बनकर तारीफें लूट रहीं हैं हिना खान
कोमोलिका बनकर तारीफें लूट रहीं हैं हिना खान
Share:

इन दिनों कई एक्ट्रेस अपनी हॉट तस्वीरें दिखा रहीं हैं जो वह इंस्टाग्राम पर शेयर कर रहीं हैं और ऐसे में टीवी एक्ट्रेस हिना खान बिलकुल भी पीछे नहीं है. जी हाँ, हाल ही में उनका लेटेस्ट और सेक्सी वीडियो इंस्टाग्राम पर सामने आया है. इस वीडियो को खुद हिना खान ने इंस्टाग्राम पर शेयर किया है जो आप सभी देख सकते हैं. अब फैंस इसकी तारीफ करते नहीं थक रहे हैं और सभी ने इस वीडियो पर जमकर कमेंट्स किए हैं. हिना खान अक्सर बोल्ड फोटो व सेक्सी फोटो की वजह से छाई रहती हैं और इस बार भी वह कोमोलिका के अंदाज में छाई हुईं हैं. आप सभी को बता दें कि इस बार हिना खान ने सेक्सी वीडियो से फैंस को खुश कर दिया है.

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Hina Khan (@realhinakhan) on

हिना खान ने अपने फैंस को इस वीडियो से लोहड़ी से पहले ही अच्छा गिफ्ट दे दिया है. दरअसल हिना खान ने शनिवार को ये वीडियो अपलोड किया और इस वीडियो में वह अपनी अदाएं और पाउट बनाती नजर आ रही हैं. वैसे आप सभी जानते ही होंगे कि उनका यह लुक सीरियल कसौटी जिंदगी से जुड़ा हुआ है जो अलग से नजर आ रहा है. इस वीडियो में करीना कपूर की फिल्म वीरे दी वेडिंग का सॉन्ग तारीफां बज रहा है जो आप सभी देख सकते हैं. हिना खान का सेक्सी वीडियो खूब वायरल हो रहा है और सभी को भा रहा है.

वहीं बीते दिनों ही हिना खान को इंडस्ट्री में पूरे दस साल हो गए हैं जिसका सेलिब्रेशन उन्होंने केक काटकर कर लिया है. फिलहाल वह बॉलीवुड की फिल्मों की शूटिंग में व्यस्त हैं जो जल्द आने वाली हैं.

खत्म हुआ रोहित और एकता कपूर के बीच का मनमुटाव, ये रहा सबूत

लिप सर्जरी पर ट्रोल होने के बाद भड़कीं सारा खान, फैंस को लगाई फटकार

जन्नत जुबैर के बाद ऋत्विक अरोरा भी बनने जा रहे हैं इस शो का हिस्सा

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -