बॉयफ्रेंड को छोड़ राहत शर्मा के प्यार में पागल हुईं हिना खान, फैंस हुए हैरान

टीवी के रियलिटी शो बिग बॉस 11 में आप सभी ने हिना और प्रियांक को देखा होगा जहाँ दोनों की दोस्ती हुई और वह आज भी कायम है. ऐसे में हाल ही में फिर से दोनों की दोस्ती का एक नया पैमाना देखने को मिला है. इसमें हिना खान ने प्रियांक शर्मा की उनके वेब सीरीज में निभाए जा रहे रोल को लेकर तारीफ की है जो आप सभी देख सकते हैं. हाल ही में प्रियांक शर्मा की तारीफ करते हुए हिना खान ने अपने ट्विट में लिखा, 'Rahat Sharma you are killing it #PuncchBeat My fav' आप सभी को बता दें कि इस वेब सीरिज में प्रियांक शर्मा का नाम राहत शर्मा है इस कारण से हिना ने प्रियांक को राहत शर्मा कहा है.

इसी के साथ विकास गुप्ता की इस वेब सीरिज को हर तरफ से तारीफे मिल रही हैं और सभी इसे खूब पसंद कर रहे हैं. आप देख सकते हैं ऑल्ट बालाजी के वेब सीरीज में प्रियांक शर्मा को वो अवतार देखने को मिल रहा है जो कभी किसी ने नहीं देखा है और सभी इसमें शानदार दिखाई दे रहे हैं. वहीं प्रियांक इस वेब सीरीज में एक गुस्से वाले आदमी के किरदार में दिखाई दे रहे हैं और वेब सीरिज के निर्माता और निर्देशक विकास गुप्ता ने प्रियांक को आज का रजनीकांत तक कह दिया था और उनकी जमकर तारीफ भी की थी.

आप सभी को बता दें कि पंचबीट वेब सीरीज की कहानी रोजवुड हाई और सौतेले भाइयों राहत शर्मा और रणबीर चौधरी की लाइफ पर आधारित है जिनके पिता राजबीर चौधरी एक पूर्व ओलंपियन हैं. वहीं रणबीर एक स्कूल बॉक्सिंग चैंपियन है और राहत का उसकी लाइफ और स्कूल में आना कई चीजों को बदल देता है. वहीं चीजों को बदतर बनाने के लिए, दोनों एक ही लड़की दिव्यांका त्रिपाठी के साथ प्यार करते हैं और उसके बाद होती है असली कहानी की शुरुआत.

1 महिने से अस्पताल में भर्ती है यह एक्टर, अपने ड्राइवर से पैसे मांग कर चला रहा है खर्च

'खतरों के खिलाड़ी' के बाद इस रियलिटी शो में नजर आएँगे भारती और हर्ष

श्रीसंत और दीपिका के रिश्ते में आई खटास पर फूटा सुरभि राणा का गुस्सा

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -