Bigg Boss-11 : कालकोठरी में भी सीधी न बैठ पाई हिना, कर रही है सत्ता चलाने की कोशिश
Bigg Boss-11 : कालकोठरी में भी सीधी न बैठ पाई हिना, कर रही है सत्ता चलाने की कोशिश
Share:

इन दिनों तो हिना खान पुरे बिगबॉस के घर को खुद के मुताबिक चलाने की कोशिश कर रही है. हिना के तेवर सातवे आसमान पर चल रहे है वो बस ये चाह रही है कि सभी घरवाले उनके कहने से ही काम करे. और जो हिना की बात नहीं मानता वो उनका दुश्मन बन जाता है. और सबसे ज्यादा कामनार कंटेस्टेंट इसकी मिसाल है. इनमे खासकर अर्शी खान और आकाश ददलानी है. अर्शी और आकाश का नाम सुनते ही हिना भयंकर चीड़ जाती है. और फिर अर्शी और आकाश भी कहा सीधे बैठने वाले लोगो में से है. वे भी हिना के अंदाज़ में ही उनकी फिरकी लेते रहते है.

गुरुवार के एपिसोड में बताया गया था कि बिगबॉस ने बेनाफ्शा को आकाश के बाल खींचने पर उन्हें अगले हफ्ते के लिए नॉमिनेट कर दिया था. इसके बाद बिगबॉस ने सभी घरवालों को आपसी सहमति से कोई दो ऐसे कंटेस्टेंट को चुनने के लिए कहा जो इस कार्य में निराशाजनक प्रदर्शन के चलते कालकोठरी की सजा भुगतेंगे. लेकिन घरवाले इसका निर्णय नहीं कर पाए तो बिगबॉस ने इसकी जिम्मेदारी फिर कैप्टनशिप के दावेदार बंदगी, आकाश और सब्‍यसाची को सौपी. जिसके बाद तीनो ने मिलकर हिना खान और हितेन तेजवानी का नाम दिया. जेल जाने के नाम पर हिना गुस्से से आग बबूला हो गई लेकिन अब वो कालकोठरी के अंदर से ही अपनी सत्ता चलाने की कोशिश कर रही हैं.

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

''मुझे लगता है योग मजहब से परे है- सोनू निगम

ड्रीम गर्ल हेमा ने कहा- कुछ बातों को सीक्रेट रखना चाहिए

सेना जवान द्वारा घूरने वाले वीडियो पर विद्या को मिला ये घटिया जवाब

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -