सेना जवान द्वारा घूरने वाले वीडियो पर विद्या को मिला ये घटिया जवाब

हॉलीवुड के मशहूर प्रोड्यूसर हार्वी वीनस्टीन पर जबसे अभिनेत्रियों ने यौन शोषण के आरोप लगाए है तब से पुरे विश्वभर की महिलाये अपने साथ हुए यौन शोषण को meetoo कैम्पेन के जरिये सामने लाई थी. कई बॉलीवुड एक्ट्रेस ने भी जीवन के अनुभव इसके जरिये साँझा किये थे. हाल ही में विद्या बालन ने भी इस बात का खुलासा किया कि एक आर्मी जवान उनके ब्रेस्ट को घूर रहा था.

विद्या के इस बयान के बाद से ही विवाद शुरू हो गए थे. सोशल मीडिया पर एक यूथ बीजेपी नाम का पेज बनाया गया है जिस पर एक वीडियो खूब वायरल हो रहा है. वीडियो के जरिये ये जवाब विद्या ने दिया है. वीडियो में एक शख्स आर्मी ड्रेस पहने हुए है और वो कविता के जरिये विद्या को देख रहा है. विद्या को जवाब में इस्तेमाल कई शब्द शर्मनाक हैं. वीडियो में नजर आ रहा शख्स आर्मी जवान ही है या कोई और- इसका पता अभी नहीं चल पाया है. हमने वीडियो को लेकर सेना से प्रतिक्रिया मांगी है. जवाब का इंतज़ार कर रहे हैं.

 

विद्या के वीडियो शेयर करने के बाद से ही कई लोगो की अलग-अलग प्रतिक्रिया सामने आई है. कई लोगो ने वीडियो में इस्तेमाल भाषा पर भी आपत्ति जताई है. सेना की ड्रेस में नजर आ रहे जवान ने कविता की कुछ लाइन्स में कहा कि 'अगर एक जवान ने विद्या को घूर लिया था तो क्या हुआ वो उसे इग्नोर भी कर सकती थीं.' वीडियो में विद्या के लिए नचनिया और अंग दिखाने वाले बटुआ जैसे शब्दों का इस्तेमाल किया गया है.

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

जानिए अपने फेवरेट स्टार्स को और अच्छे से

Bigg Boss-11 : हितेन, बिनाफ्शा और हिना हुई कालकोठरी में कैद

शाहिद और मीरा का 'Royal Look'

 

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -