ड्रीम गर्ल हेमा ने कहा- कुछ बातों को सीक्रेट रखना चाहिए
ड्रीम गर्ल हेमा ने कहा- कुछ बातों को सीक्रेट रखना चाहिए
Share:

शारजाह अंतरराष्ट्रीय पुस्तक मेला में दुबई आई मशहूर अभिनेत्री और सांसद हेमा मालिनी ने कहा है कि कुछ बातों को गुप्त रखा जाना चाहिए, ताकि शख्सियत में रहस्य का पुट बना रह सके. साथ ही एसआईबीएफ 2017 के दौरान हेमा ने कहा, मुझे लगता है कि एक खुली मुट्ठी के मुकाबले एक बंद मुट्ठी अधिक दिलचस्प है. एक हस्ती होने के नाते अपनी शख्सियत को रहस्यमय बनाए रखने के लिए कुछ बातें गोपनीय रखना चाहिए.

बता दे कि 69 वर्षीय अभिनेत्री से सोशल मीडिया और समाज में उसकी भूमिका के बारे में सवाल किया गया था. खबरों के अनुसार मालिनी ने कहा कि उनके दौर को स्वर्णिम युग कहा जाना चाहिए, क्योंकि वह बहुत अलग दौर था. आगे बात करते हुए हेमा ने कहा कि उस वक्त एक तरह का जुनून हुआ करता था जो आज नदारद है.

आज लोग भावनात्मक रूप से उतने स्वतंत्र नहीं हैं और वे फिल्म जगत के दबाव के शिकार हो जाते हैं. हमें मजबूत होना चाहिए विशेषकर आज जहां हम ऐसी दुनिया में रह रहे हैं जो पूरी तरह से अवसर से भरी हुई है. हेमा ने कहा कि सपने देखने से कभी परहेज नहीं करना चाहिए क्योंकि लक्ष्य हासिल करने की दिशा में यह पहला कदम होता है.

ये भी पढ़े

सेना जवान द्वारा घूरने वाले वीडियो पर विद्या को मिला ये घटिया जवाब

बॉलीवुड की चकाचौन्ध छोड़ जी रही है सिंपल लाइफ

जानिए अपने फेवरेट स्टार्स को और अच्छे से

 

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -