नेहा कक्कड़ का नया गाना हुआ आउट
नेहा कक्कड़ का नया गाना हुआ आउट
Share:

टीवी के जाने माने सिंगिंग शो को जज करने वाली नेहा कक्कड़ अक्सर अपने म्यूजिक वीडियोज को लेकर चर्चा में रहती हैं. इसके साथ ही अब नेहा का नया सॉन्ग आउट हुआ है. वहीं गाने के बोल हैं 'जिनके लिए'. इस गाने में नेहा कक्कड़ जानी के साथ नजर आ रही हैं. वहीं गाने में नेहा को फीचर किया गया है. सॉन्ग प्यार और उसमें मिले धोखे पर बेस्ड है. गाना काफी दर्द से भरा हुआ है और इस सॉन्ग में सबसे शॉकिंग सीन है जब नेहा सुसाइड कर लेती है. इसके साथ ही प्यार में मिले धोखे को नेहा बर्दाश्त नहीं कर पाती हैं और छत से कूद जाती हैं. पूरा गाना काफी इमोशनल कर देने वाला है. वहीं सोशल मीडिया पर इस गाने को काफी पसंद किया जा रहा है. 

आपकी जानकारी के लिए नेहा के सुसाइड सीन को देखने के बाद उनके कुछ फैंस की आंखों में आंसू तक आ गए. आपकी जानकारी के लिए बता दें कि बी प्राक ने गाने को म्यूजिक दिया है. गाने को जानी ने ही कंपोज किया है और उन्होंने ही लिरिक्स लिखे हैं. इसके साथ ही ये सॉन्ग जानी की एलबम जानी वे का सॉन्ग है. इस एलबम में 7 गाने होंगे. ये गाना दूसरे नंबर का है. पहला गाना विक्की कौशल और नोरा फतेही का पछताओगे था. वहीं  पछताओगे गाने को बड़ी सफलता हासिल हुई थी.

 इसे अरिजीत सिंग ने गाया था. अब नेहा कक्कड़ा का ये सॉन्ग जिनके लिए रिलीज हो गया है. वहीं नेहा की बात करें तो बता दें कि नेहा किसी ना किसी कारण से चर्चा में रहती हैं. इसके साथ ही दिनों वो अपने एक्स हिमांश कोहली पर दिए गए बयान को लेकर चर्चा में थीं. इसके अलावा रियलिटी शो इंडियन आइडल में आदित्य नारायण संग उनकी फेक शादी ने तो खूब सूर्खियां बटोरी थीं.इसके साथ ही दोनों की फेक शादी लंबे समय तक चर्चा में रही थीं.

 

मोहिना कुमारी ने शेयर की पति की फेवरेट ड्रेस पहनकर फोटोज

इस टीवी अभिनेत्री ने पीएम केयर्स फंड में दान किये इतने रूपये

टाइपकास्ट होने के डर से इस अभिनेता ने की थी ऐसी फिल्मे

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -