भोजपुरी सिनेमा में रितेश पांडेय के इस गाने ने रचा इतिहास
भोजपुरी सिनेमा में रितेश पांडेय के इस गाने ने रचा इतिहास
Share:

भोजपुरी सिनेमा के जाने माने गायक कलाकार रितेश पांडेय इन दिनों अपने नए एल्बम को लेकर सुर्ख़ियों में है. बताया जा रहा है कि रितेश पांडेय ने अपने नए गाने के साथ एक नया कीर्तिमान स्थापित किया जिससे हर कोई दंग है. जी हाँ बताया जा रहा है कि रितेश पांडेय का गाया हुआ गाना भोजपुरी संगीत की दुनिया में पहली बार किसी म्यूजिक वीडियो एल्बम का गाना सौ मिलियन व्यूज पार किया है.

रितेश पांडेय अपनी इस सफलता से बेहद खुश है और उन्होंने इसके लिए दर्शकों का शुक्रिया अदा किया है. रितेश पांडे के मधुर स्वर में गाया हुआ गाना 'पियवा से पहिले' के वीडियो सांग को सौ मिलियन से अधिक बार देखा गया है, यही नहीं बल्कि अभी भी यह वीडियो जमकर धमाल कर रहा है. बताया जा रहा है कि पियवा से पहिले एल्बम का टाइटल गीत साल का सबसे बड़ा हिट गाना साबित हुआ है और इस एल्बम की तरह अभी तक भोजपुरी सिनेमा में किसी भी एल्बम के गाने का इतना बड़ा रिकार्ड नहीं बन पाया है.

बता दें कि इस सुपरहिट गीत के गीतकार अरुण बिहारी हैं, जबकि संगीतकार आशीष वर्मा है. इस वीडियो के निर्देशक आशीष यादव हैं तथा नृत्य निर्देशक सुनील रॉक हैं. इस ख़ुशी के मौके पर रितेश ने कहा कि सभी को तहेदिल आभार व्यक्त करते हुए धन्यवाद देता हूँ ऐसे ही आप सब अपना प्यार बनाये रखिये.

जानकारी के लिए बताना चाहेंगे कि हाल ही में रितेश ने भोजपुरी सिनेमा की सबसे खूबसूरत एक्ट्रेस अक्षरा सिंह के साथ भी गाना गया हैं जिसे दर्शकों ने खूब पसंद किया है. खास बात यह है कि रितेश और अक्षरा ने पहली बार एक साथ गाना गाया और पहली ही बार में ही इन दोनों कलाकारों ने इतिहास रच दिया.

ये भी पढ़े

'लगावे बोरो प्लस' ने इंटरनेट को हिला कर रख दिया

खेसारीलाल यादव के 'भोले भोले बोली...' ने इंटरनेट पर मचाया धमाल

भोजपुरी गाने पर नाचकर इस हसीना ने की सारी हदें पर

 

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -