विवादों से रहा है हिना खान का नाता, जानिए एक्ट्रेस से जुड़ी कॉन्ट्रोवर्सी
विवादों से रहा है हिना खान का नाता, जानिए एक्ट्रेस से जुड़ी कॉन्ट्रोवर्सी
Share:

मनोरंजन जगत की जानी मानी मशहूर अभिनेत्री हिना खान आज अपना जन्मदिन मना रही है। हिना ने अपने करियर का आरम्भ टेलीविज़न से किया था तथा वर्तमान में, वह बॉलीवुड में काम कर रही हैं। ये सफर उनकी कामयाबी का जीता-जागता सबूत है। विशेष बात ये है कि, हिना खान ने अपने अभिनय से साथ-साथ अपने ग्लैमरस लुक के माध्यम से भी लाखों-करोड़ों लोगों को अपना दीवाना बनाया हुआ है। वह सोशल मीडिया पर बहुत एक्टिव हैं तथा यहां पर वह अपने प्रशंसकों के साथ अक्सर कनेक्ट होती रहती हैं। 

वही हिना खान का कॉन्ट्रोवर्सी से गहरा नाता है। वह हमेशा अपने बेबाक बयान के लिए जानी जाती हैं, तो सोशल मीडिया पर यूजर्स भी उनके हर एक कदम पर नजर बनाए रखते हैं। हिना खान एवं शिल्पा शिंदे के बीच की कैटफाइट के बारे में प्रशंसक अच्छी तरह जानते होंगे, जिसकी झलक बिग बॉस 11 में देखने को मिली थी। इस सीजन में हिना खान एवं शिल्पा शिंदे के बीच हाई वोल्टेज ड्रामा देखने को मिला था। जहां हिना शिल्पा से बुरी तरह लड़ीं, तो वहीं शिल्पा ने भी हिना को ओवर ड्रामैटिक कहा था। 

इतना ही नहीं, जब हिना खान कान फिल्म फेस्टिवल के रेड कार्पेट पर दिखाई दी थीं, तब एक मैगजीन के एडिटर ने हिना पर कमेंट करते हुए लिखा था, 'कान अचानक चांदीवली स्टूडियो बन गया क्या।' हालांकि, कई टेलीविज़न स्टार्स ने हिना खान का सपोर्ट किया था। हिना खान रमजान के पवित्र महीने में भी ट्रोल हो चुकी हैं। एक बार उन्हें लोगों ने तब ट्रोल किया था, जब वह पहली सेहरी की दिनांक को लेकर कंफ्यूज थीं। इसके अतिरिक्त, हिना रमजान के महीने में रीविलिंग आउटफिट पहने दिखाई दी थीं, जिसके कारण उन्हें ट्रोल किया गया था।  

आखिर क्यों रुबीना दिलैक नहीं पहनती हैं वेडिंग रिंग?

टीवी की इन बहुओं का ग्लैमर अवतार देख उड़ जाएंगे आप होश, दिल थामकर देंखे तस्वीरें

बिग बॉस 16 में हुई 'बस्ती का हस्ती' की एंट्री, प्रोमो देख अचरज में पड़े फैंस

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -